Jobs In MP – नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनेहरा अवसर, प्राइवेट सेक्टर में होगी Placement Drive

Jobs In MPप्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है जहाँ एक ओर सभी का ध्यान सरकारी नौकरी की तरफ है और उसके लिए सभी कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं ऐसे में कुछ युवा वर्ग ऐसा भी है जो एक प्राइवेट सेक्टर में नौकरी चाहता है।

ऐसे ही युवाओं के लिए ये आज की खबर है जहाँ हर महीने राज्य के किसी एक जिले में राज्य स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन होता है जहाँ बड़ी बड़ी कंपनियां युवाओं के लिए नौकरी का अवसर लेकर आती हैं। इसी के अंतर्गत आने वाली 10 फरवरी को ग्वालियर में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाना है। 

प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन | Jobs In MP 

जिला रोजगार कार्यालय ग्वालियर में 10 फरवरी को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। प्लेसमेंट ड्राइव रेडीमेड गारमेंट पार्क परिसर गदाईपुरा मुरैना लिंक रोड स्थित जिला रोजगार कार्यालय में प्रात: 11 बजे से शुरू होगी। प्लेसमेंट ड्राइव(Placement Drive) में निजी क्षेत्र की पाँच कंपनियाँ विभिन्न पदों पर भर्ती के लिये आ रही हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेसमेंट ड्राइव में पुखराज हैल्थकेयर कंपनी द्वारा बैलेंस एडवाइजर के पदों की भर्ती की जायेगी। बारहवी कक्षा उत्तीर्ण एवं स्नातक 18 से 26 वर्ष आयु वर्ग के अभ्यर्थी इस भर्ती में भाग ले सकते हैं। इसी तरह सेनेटस लेबोरेट्रीज प्रा. इंडिया लिमिटेड ग्वालियर द्वारा लैब टेक्नीशियन, रिशेप्सनिस्ट व अकाउण्डेंट की भर्ती की जायेगी।

Also Read – Bandar Aur Billi Ka Video – बंदर के बच्चे ने इस तरह की बिल्ली की सवारी, जिसे देख हर को हैरान  

बीई सिविल, बीएससी, एमबीए व बीकॉम योग्यताधारी 22 से 35 आयु वर्ग के युवा इसके लिये पात्र होंगे।
प्लेसमेंट ड्राइव में डिजिटल वर्ल्ड ग्वालियर द्वारा मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की भर्ती की जायेगी। बारहवी से स्नातकोत्तर योग्यताधारी 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के युवा इस भर्ती में भाग ले सकते हैं।

ऑटोमोटिव सर्विस शिवपुरी द्वारा असिस्टेंट टेक्नीशियन की भर्ती की जायेगी। दसवी कक्षा उत्तीर्ण 18 से 26 वर्ष आयु वर्ग के अभ्यर्थी इसके लिये पात्र होंगे। प्लेसमेंट ड्राइव में इंडसइंड बैंक शिवपुरी द्वारा बैंकिंग स्किल की भर्ती की जायेगी। पचास प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक 18 से 26 वर्ष आयु वर्ग के युवा इसमें भाग ले सकते हैं।

Also Read – Saanp Aur Sher Ka Video – शेर ने बनाया अजगर के शिकार का मन, लेकिन पलट गया पूरा खेल   

चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को शुरुआत में 8 हजार से लेकर 20 हजार रुपये तक प्रतिमाह व स्टायपेड इत्यादि भत्ते मिलेंगे।

निजी कंपनी में नौकरी करने के इच्छुक युवा अपना रोजगार पंजीयन क्रमांक, शैक्षणिक योग्यता से संबंधित प्रमाण-पत्र व बायोडाटा के साथ उपस्थित होकर इस भर्ती में भाग ले सकते हैं।

Source – Internet 

Leave a Comment