Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingBig Accident : गुड शेफर्ड स्कूल की 30 बच्चों से भरी जीप...

Big Accident : गुड शेफर्ड स्कूल की 30 बच्चों से भरी जीप पलटी, 15 घायल

चालक की लापरवाही आई सामने, परिजनों ने मचाया हंगामा, राहगिरों ने शाहपुर अस्पताल पहुंचाया घायल बच्चों को

शाहपुर- Big Accident – जिले के शाहपुर स्थित गुड शेफर्ड स्कूल की एक जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस बस में 30 बच्चे सवार थे जिसमें से 15 बच्चे दुर्घटना में घायल हो गए हैं। दुर्घटना में चालक की लापरवाही सामने आई है। घायल बच्चों को राहगिरों ने शाहपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल पहुंचकर परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया।

बच्चों को छोडऩे जा रही थी जीप

शाहपुर थाना प्र्रभारी शिवनारायण मुकाती ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली वह तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और बच्चों का हालचाल लिया है। उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता बच्चों का समुचित उपचार करवाना है। उसके बाद इस मामले में चालक के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। घायल बच्चों का उपचार करवाया जा रहा है।

चालक की सामने आई लापरवाह

शाहपुर के गुड शेफर्ड स्कूल की जीप 30 बच्चों को लेकर भयावाड़ी और देशावाड़ी प्रतिदिन की तरह छोडऩे जा रही थी। दोपहर 1 बजे के दौरान जैसे ही जीप निशाना डेम के पास पहुंची। यहां पर चालक बच्चों को इधर-उधर सीट पर बैठाने का प्रयास कर रहा था जिससे जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 36 किमी. दूर शाहपुर थाने अंतर्गत आने वाले फोरलेन पर घटित हुई।

जीप के चारों पहिए हो गए ऊपर

घटना इतनी जबरदस्त थी कि जीप पलटने के बाद बरेठा की ओर आ रही जीप का मुंह शाहपुर की ओर हो गया और चारों पहिए भी ऊपर हो गए। सूचना देने के बाद घटना स्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस नहीं पहुंची थी। वहीं भोपाल की ओर जाने वाले राहगिरों ने जब यह घटना देखी तो घायल बच्चों को अपने-अपने वाहनों से शाहपुर अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया।

यह बच्चे हुए घायल

जीप तूफान क्रमांक एमपी 28 बीडी 0172 शाहपुर के श्री खेड़ले की बताई जा रही है। वाहन का परमिट कर्मिशयल नहीं होने के बावजूद भी वाहन का व्यवसायिक उपयोग किया जा रहा था। इस दुर्घटना में जय, विकास मलैय्या, मोक्षिता वर्मा, आर्यन वर्मा, कुबेर वर्मा, दीपांशी चौरे, वंश चौरे, अंश चौरे, पुष्पांजलि चौरे सहित अन्य कई बच्चे घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments