Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingTarak Mehta Ka Ooltah Chasma : दर्शकों और पोपटलाल का इंतजार खत्म,...

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma : दर्शकों और पोपटलाल का इंतजार खत्म, पोपटलाल की दुल्हनिया की होगी एंट्री

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma लगातार 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना रहा शो जो अभी भी जारी है जिसका नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस शो ने शुरआत से ही निरंतर अपने दर्शकों को हसाया है और अच्छी अच्छी सीख भी दी है। इन दिनों शो में कई बड़े बड़े बदलाव देखने मिल रहे है एकाएक कई एक्टर शो छोड़ कर जा रहे है शो की टीम बेहतर तरीके से उन्हें रीप्लेस करने में लगी हुई है।

अगर हम बात करें शो की तो अब दर्शकों को खुश रखने के लिए मेकर्स हर बेहतर प्रयास कर रहे है जिससे शो में लोगों को मजा आ सके इसके लिए कई नई एंट्रीयां भी शो में होने वाली है जिसमे एक एहमियत किरदार है पोपटलाल की दुल्हनिया का जी हाँ अब शो में एंट्री होने वाली है मिसेस पोपटलाल की।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द ही पोपटलाल की शादी होगी. जी हां आपने सही पढ़ा है. ऐसा हम नहीं बल्कि श्याम पाठक ने खुद बताया है. अब शो में जल्द ही पोपटलाल की पत्नी की एंट्री होने वाली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो वह खुद बता रहे हैं कि मिसेज पोपटलाल की शो में एंट्री होने वाली है

मेकर्स ने रखी अपनी बात

तारक मेहता उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने कहा कि कभी-कभी दया आती है कि पोपटलाल की शादी हो जानी चाहिए. मैंने जब भी सर्वे किया तो पता चला कि 50 प्रतिश लोग जाते हैं कि उनकी शादी हो और 50 प्रतिशत ऐसा नहीं चाहते हैं ऐसे में समझ नहीं आता है कि उनकी शादी करनी है या नहीं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments