HometrendingBetul News - आग में झुलसी गर्भवती के बच्चे की मौत, महिला...

Betul News – आग में झुलसी गर्भवती के बच्चे की मौत, महिला गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

बैतूल – Betul News – एक गर्भवती महिला घर में काम कर रही थी इसी दौरान वह चूल्हे की आग में झुलस गई। उसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी डिलेवरी हुई लेकिन बच्चे की मौत हो गई है। फिलहाल महिला को जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

चूल्हे की आग से झुलसी महिला(Betul News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार  संगीता कसदे उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम डोडरा मोह तहसील शाहपुर कल शाम 4:00 बजे के आसपास अपने घर में काम कर रही थी कि तभी चूल्हे की आग से महिला की साड़ी में अचानक आग लग गई जिसमें महिला बुरी तरह से झुलस गई।

Also Read – Sher Aur Bhense Ka Video – शेरों की फ़ौज ने भैंसे पर किया हमला | वीडियो उड़ा देगा होश  

इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल 108 एंबुलेंस को दी और एंबुलेंस से महिला को तत्काल जिला अस्पताल लाया और भर्ती करवाया।

डिलेवरी के दौरान हुई बच्चे की मौत(Betul News)

आग में झुलसी महिला की जिला अस्पताल में डिलीवरी हो गई जिसमें बच्चा मृत अवस्था में पैदा हुआ। परिजनों ने बताया कि जिस समय या घटना घटित हुई तब घर में कोई नहीं था और महिला 9 माह की प्रेग्नेंट थी।

Also Read – MP Youth Congress – यूथ कांग्रेस में बड़ी कार्यवाही, बैतूल सहित कई जिलों के पदाधिकारी हटाए गए   

आग में महिला पैर से लेकर कमर तक झुलस गई है और अस्पताल में भर्ती महिला की अचानक हुई डिलीवरी के बाद बच्चा मृत अवस्था में पैदा हुआ जो कुछ जगहों से झुलसा हुआ था। फिलहाल महिला का जिला अस्पताल बैतूल में डॉक्टर द्वारा उपचार जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular