spot_img
HometrendingBetul Chori Strange News - जिसने की शिकायत उसी के घर में...

Betul Chori Strange News – जिसने की शिकायत उसी के घर में मिला चोरी का सामान 

पाथाखेड़ा – Betul Chori Strange News – वेकोलि क्षेत्र में 18 नवम्बर की रात्रि में एक मकान में चोरों ने धावा बोलते हुुए सोने-चांदी के आभूषणों सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। चोरी की रिपोर्ट शिकायत कर्ता रोशन सिंह पिता मिथलेश सिंह निवासी वार्ड नंबर 16 जगजीवन नगर पाथाखेड़ा ने दर्ज कराई है। इस प्रकरण में मजेदार बात यह है कि फरियादी के घर से ही चोरी का माल मशरूका पुलिस ने बरामद किया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाना सारणी में अपराध क्रमांक 727/22 धारा 457 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

फरियादी के घर ही मिला माल मशरूका(Betul Chori Strange News)

चोरी की घटना के बाद एफएसएल टीम बैतूल के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। शिकायत कर्ता के घर का सामान बिखरा हुआ था और आलमारी टूटी हुई थी। निरीक्षण के दौरान आलमारी के अंदर से चोरी गया सामान (एफआईआर अनुसार) का 60 प्रतिशत मशरुका नगदी। 8739 रुपये, नाक के 09 लौंग, एक मंगलसूत्र, 04 बिछिया चांदी की, 11 चांदी के सिक्के, चांदी के टाप्स, चांदी की अंगूठी बरामद हुआ। जिसे विवेचना अधिकारी द्वारा विधिवत जप्त किया गया। एवं अगले दिन बाकी का मशरुका घर के अंदर चादर में लपेटा हुआ बिस्तर के नीचे मिला जिसे खोल कर दिखवाया गया जो कि चांदी की लक्ष्मी गणेश की मुर्ती, सोने की 04 जिवतिया, चांदी के 02 जिवतिया, चांदी के 06 सिक्के, चांदी की मछली, 05 चांदी के पान पत्ते, 05 चांदी की सुपारी, चांदी का कटोरी, चांदी के 14 बिछिया, एवं 1000/- रुपये नगदी मिला। उक्त मशरुका को विधिवत जप्त किया गया। प्रकरण का सम्पुर्ण मशरुका फरियादी के घर से ही जप्त किया गया है।

परेशान करने की नीयत से की थी चोरी(Betul Chori Strange News)

उक्त प्रकरण की विवेचना से प्रतीत होता है कि शिकायत कर्ता रोशन सिंह द्वारा उक्त चोरी की रिपोर्ट नगर पालिका चुनाव में प्रत्याशी की हार होने से ओझा मोहल्ला निवासियों को परेशान करने की नीयत से की गयी हैं। यदि कोई चोर चोरी करने आता तो उक्त मशरुका चोरी करके अपने साथ ले जाता। परंतु चोरी गया मशरुका फरियादी के घर से चादर में लपेटा हुआ बिस्तर के नीचे से मिला है। उक्त संबंध में जांच कर विधि अनुरुप कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular