Betul Atirkaman News : कलेक्टर के आदेश के बाद बस स्टैंड का हटाअतिक्रमण

कार्यवाही को लेकर लोगों ने जताई नाराजगी

Betul Atirkaman News – बैतूल- बस स्टैंड को सुंदर बनाने के लिए आज कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बस स्टैंड काम्प्लेक्स और बाजू के काम्प्लेक्स का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने देखा कि लोगों ने अपनी दुकान के सामने सामान रखा है और कई दुकानदारों ने पक्का अतिक्रमण कर लिया है । इसके अलावा बस स्टैंड परिसर में भी कई लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था, जिसको लेकर उन्होंने नाराजगी जताते हुए नगर पालिका को तत्काल अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर के आदेश के तत्काल बाद नगर पालिका की टीम जेसीबी मशीन लेकर पहुंची और अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई । इस दौरान कुछ लोगों ने इस कार्यवाही के विरोध में नाराजगी व्यक्त की और पुलिस से उनकी बहस हो गई ।हालांकि नगर पालिका की टीम ने अतिक्रमण हटाकर सामान जप्त कर लिया है ,और उसे ले गए हैं ।

कलक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी का कहना है कि बस स्टैंड परिसर में कुछ दुकानदारों ने पक्का अतिक्रमण कर लिया था। इसके अलावा कई लोगों ने गुमठी रखकर भी अतिक्रमण किया था । बस स्टैंड को सुंदर बनाने के लिए इस अतिक्रमण मुक्त किया जा रहा है । कुछ खाना की होटल में नियम विरुद्ध तरीके से शराब पिलाने का भी कार्य हो रहा था ।इन होटलों में खाली शराब बोतलों का ढेर लगा था उनके खिलाफ भी नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है ।

1 thought on “Betul Atirkaman News : कलेक्टर के आदेश के बाद बस स्टैंड का हटाअतिक्रमण”

Comments are closed.