Betul Collector News : गंदगी देख नाराज हुए कलेक्टर, कार्यवाही के निर्देश

सराय और बस स्टैण्ड काम्प्लेक्स का किया निरीक्षण

Betul Collector Newsबैतूल – सराय और बस स्टैण्ड काम्प्लेक्स में गंदगी और शराब की खाली बोतलों का ढेर देखकर कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी जमकर नाराज हुए और अधिकारियों को कार्यवाही के निर्देश दिए। आज कलेक्टर श्री सूर्यवंशी, बैतूल नगर पालिका के सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया, कोतवाली टीआई देवकरण डहेरिया सहित अन्य अधिकारियों और पुलिस बल के साथ सराय काम्प्लेक्स, बस स्टैण्ड काम्प्लेक्स और इस मार्ग पर स्थित दुकानों का निरीक्षण किया।

जब कलेक्टर श्री सूर्यवंशी सराय काम्प्लेक्स पहुंचे तो उन्होंने काम्प्लेक्स में व्याप्त गंदगी को देखा जिसकी सफाई के निर्देश सीएमओ को दिए गए। इसके अलावा दुकानों के सामने रखे सामान को भी हटवाया गया। काम्प्लेक्स के बाहर लगी फल की दुकान को लेकर भी उन्होंने नाराजगी व्यक्त की और तत्काल फल की दुकान को काम्प्लेक्स की दुकान के अंदर करने के निर्देश दिए। साथ ही चेतावनी दी कि अब बाहर दुकान लगेगी तो सख्त कार्यवाही की जाएगी।

इसके बाद बस स्टैण्ड परिसर और यहां के काम्प्लेक्स का भी निरीक्षण किया गया। इस काम्प्लेक्स में भी चारों तरफ गंदगी का आलम देखा गया। इस दौरान एक व्यक्ति काम्प्लेक्स में ही लघुशंका करते हुए पकड़ाए जाने पर उस पर 500 रुपए का जुर्माना किया गया है। इसके बाद उन्होंने काम्प्लेक्स की दुकानों का निरीक्षण किया। यहां पर एक रेस्टोरेंट में गंदगी के बीच खाना बन रहा था। वहीं शराब की खाली बोतलों का ढेर लगा था जिसको लेकर इस रेस्टोरेंट को सील करने के निर्देश दिए गए। साथ ही काम्प्लेक्स में सफाई के निर्देश दिए गए।

बस स्टैण्ड पर स्थित पुलिस चौकी में दुकान संचालित हो रही थी जिसका सामान जब्त करने के निर्देश दिए और यहां पर दुकानों के बाहर रखा सामान दुकानों के अंदर रखवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि जो व्यवस्था बनाई जा रही है उसका पालन करें और इस तरह का निरीक्षण समय-समय पर होते रहेगा। अगर किसी ने पालन नहीं किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। श्री सूर्यवंशी के निर्देश पर नगर पालिका की टीम ने दुकानों के सामने रखे सामान को हटवाने की भी कार्यवाही शुरू कर दी। कुछ जगह जेसीबी मशीन से भी सामान हटाया गया।

1 thought on “Betul Collector News : गंदगी देख नाराज हुए कलेक्टर, कार्यवाही के निर्देश”

Comments are closed.