HometrendingBetul Accident Update - पुलिस लिखे वाहन की टक्कर से दूसरे जुड़वा...

Betul Accident Update – पुलिस लिखे वाहन की टक्कर से दूसरे जुड़वा भाई की भी मौत

गंभीर हालत में भोपाल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम, नेशनल हाईवे पर सूखी नदी के पास हुआ भीषण एक्सीडेंट

बैतूल – Betul Accident Update – पुलिस लिखे वाहन की टक्कर में गंभीर रूप घायल जुड़वा भाईयों में दूसरे की भी भोपाल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। जबकि एक भाई की घटना स्थल पर ही बुधवार शाम को मौत हो गई थी।

इस हादसे में घायल दूसरे भाई को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया था लेकिन गुरुवार रात्रि में उसकी हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रेफर कर दिया गया था।

Also Read – MPPSC Bharti – इस मुख्य परीक्षा को लेकर नोटिफिकेशन हुआ जारी, कई पदों पर होनी है भर्ती  

परिजन उसे भोपाल लेकर जा रहे थे लेकिन उसकी बरेठा और शाहपुर के बीच ही मौत हो गई। इस घटना ने दोनों भाईयों को छीन लिया है। जबकि टक्कर मारने वाले पुलिस लिखा बोलेरो वाहन अभी तक लापता है।

एक नजर में पूरा घटनाक्रम | Betul Accident Update

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय पिता अशोक अखंडे (18) निवासी बारदा रैयत थाना केसला अपने जुड़वा भाई अजय पिता अशोक अखंडे (18) के साथ बुधवार को बाईक से शाहपुर मेला घूमने आये थे।

मेला घूमने के बाद बुधवार शाम को दोनों बाईक से अपने घर वापस जा रहे थे कि तभी भौंरा में सुखी नदी के पास एक पुलिस लिखे बोलेरो वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर सवार दोनों जुड़वा भाई गिर गए।

Also Read – Ajgar Aur Sher Ka Video – अजगर ने किया पहाड़ी शेर का बुरा हाल, देखते ही देखते जकड़ लिया  

इसमें विजय अखंडे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि अजय अखण्डे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार रात्रि को उसे भोपाल रेफर किया गया था। परिजन उसे भोपाल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में शाहपुर-बरेठा के बीच उसने दम तोड़ दिया। शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

दो भाईयों का काल बनी बोलेरो लापता | Betul Accident Update

नेशनल हाईवे 69 पर सूखी नदी के पास बुधवार शाम को पुलिस लिखी बोलेरो जीप ने एक बाईक सवारों को टक्कर मारकर फरार हो गई है। इस घटना को दो दिन से अधिक बीत चुके हैं बावजूद इसके अभी तक पुलिस वाहन का पता नहीं लगा पाई है।

जबकि परिजनों के पास बोलेरो की पुलिस लिखी हुई टूटी नंबर प्लेट भी मौजूद हैा यदि पुलिस चाहे तो दोनों ओर के टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज निकाले तो निश्चित रूप से बोलेरो का पता चल सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular