spot_img
Homeमध्यप्रदेशMP News:बहन की जलती चिता पर लेटकर भाई ने दे दी खुद...

MP News:बहन की जलती चिता पर लेटकर भाई ने दे दी खुद की जान, जानिए पूरा मामला

MP News:बहन की जलती चिता पर लेट कर दे दि भाई ने जान जानिए पूरा मामला,मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक भाई-बहन का प्यार चर्चा का विषय बना हुआ है. चचेरी बहन की मौत के सदमें भाई ने भी चिता पर लेटकर जान दे दी. मामला बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, ज्योति उर्फ प्रीति दांगी गुरुवार को लापता हो गई थी. उसका शव शुक्रवार को एक कुएं में मिला. मामले की सूचना मिलने पर करण 430 किमोमीटर बाइक चलाकर शमघाट पहुंचा. प्रीति की चिता को प्रमाण कर करण भी आग में कूद गया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. गंभीर हालत में करण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  करण गंभीर रूप से झुलस गया था।

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि करण ज्योति के बड़े पिता उदयसिंह का बेटा था. बहेरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों की मौत की जांच की जा रही है. करण की मौत के बाद उसका शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद करण का भी अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इस घटना पर पुलिस की प्रतिक्रिया

बहेरिया थाने के टीआई दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि 21 साल की ज्योति उर्फ प्रीति कुएं में पानी भरने गई थी. पैर फिसलने के कारण वह कुएं में गिर गई. पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. उसका चेचेरा भाई करण धार से गांव पहुंचा और शमशान घाट पर जाकर बहन की चिता पर लेट गया. करण के परिजनों के धार से आने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस दोनों की मौत के मामले की जांच कर रही है. गांव और इलाके में दोनों भाई-बहन के मरने की चर्चा जोरों पर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular