HometrendingAnand Mahindra Viral Tweet - इन जूतों का ऐसा है विज्ञापन, Anand...

Anand Mahindra Viral Tweet – इन जूतों का ऐसा है विज्ञापन, Anand Mahindra भी हो गए फैन  

Anand Mahindra Viral Tweetआज कल इंटरनेट पर क्रिएटिविटी का जमाना है ऐसे में बड़ी बड़ी कंपनियां क्रिएटिव एड्स बनाती हैं जो सीधे कस्टमर के दिमाग में बैठ जाती हैं। इन दिनों ऐसा ही ऐड आनंद महिंद्रा को खूब भाया है। दरअसल Anand Mahindra देश की जानी मानी महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन हैं। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। और नए नए अपडेट शेयर करते रहते हैं साथ ही नए युवाओं के लिए मोटिवेशन बढ़ाने वाली पोस्ट भी करते रहते हैं। हाल ही उनका एक और पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने एक जूते का विज्ञापन शेयर किया है.

क्रिएटिव ऐड किया शेयर(Anand Mahindra Viral Tweet

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल से एक रोचक जूते का विज्ञापन शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘यह शानदार है. जब विज्ञापन अपने कार्यात्मक, व्यावसायिक उद्देश्यों और कला की सीमा से परे चले जाते हैं.’ इस विज्ञापन में कंपनी ने दो जूतों को एक स्टैंड से इस तरह टांका है, जिससे ये इंसान के फेफड़ों की आकृति जैसे दिखाई पड़ रहे हैं. 

ऐड की टैगलाइन खूब भाई (Anand Mahindra Viral Tweet

इस ऐड की टैगलाइन है, ‘ये आपको जिंदा रखेंगे.’ आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर यूजर्स के तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. आनंद महिंद्रा का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. यह विज्ञापन इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर आप भी देखते रह जाएंगे.इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘हां तो फेफड़े की जगह इन्हें ही लगा लेते हैं, ये तो स्मोकिंग करने से खराब भी नहीं होंगे.’ महिंद्रा ने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी बेवजह मुस्कुरा भी लिया करो.’ दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘इन जूतों को खरीदने के लिए किडनियां बेचनी पड़ जाएंगी.’

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular