Anand Mahindra Tweet – आनंद महिंद्रा ने याद किया पुराना समय, शेयर किया ये वीडियो  

Anand Mahindra Tweetआनंद महिंद्रा आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्हें हर कोई जनता है दरअसल मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कई मोटिवेशनल चीज़ें शेयर करते रहते हैं जिससे युवाओं में जोश भरे। इन दिनों जो वीडियो आनद महिंद्रा ने शेयर किया है उसमे देखा जा सकता है की किस तरह से पुराने समय की चीज़ें थी। ये वीडियो देख कर आप सभी अपने बचपन के समय में पहुँच जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले की चीज़ें हमारी ज़िंदगी हुआ करती थीं. समय आज भले बदल चुका है, मगर स्कूटर, राजदूद, लैंप, लालटेन, गैस चूल्हा, स्टोव… पुरानी चीज़ें आज भी जेहन में हैं.

Also Read – Congress Ticket – रामू टेकाम को भैंसदेही से कांग्रेस की टिकट मिलना तय!

वीडियो के साथ शेयर  कैप्शन(Anand Mahindra Tweet) 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- क्या यादगार दिन थे, जो वक्त के साथ हम खोते जा रहे हैं. अगर इन सामानों को एक साथ रख दिया जाए तो नए जमाने के लिए म्यूज़ियम हो जाएगा.

लोगो के आए रिएक्शन(Anand Mahindra Tweet) 

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. करीब इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं.

Source – Internet

Leave a Comment