Homebollywoodआदिल ने खोली एक्स- वाइफ 'Rakhi Sawant' की पोल, कहा - मुझे...

आदिल ने खोली एक्स- वाइफ ‘Rakhi Sawant’ की पोल, कहा – मुझे ड्रग देकर बनाती थी न्यूड वीडियो,

Rakhi Sawant Secret सावंत हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलइट में बनी रहती है। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जानी एक्ट्रेस राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी 6 महीने बाद जेल से बाहर आए है और जेल से रिहा होते ही राखी सावंत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिन्हें जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। कुछ समय पहले राखी सावंत ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़े – Viral Video – दिल्ली मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़ किया बेली डांस, लोगो ने कहा – ‘बस यही देखना रह गया था’

मुझे ड्रग देकर बनाती थी न्यूड वीडियो

राखी सावंत के पति आदिल ने जेल से निकलते ही एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आदिल ने ये भी कहा कि मुझ पर जो भी आरोप लगाए हैं। वह सभी झूठ हैं। आदिल ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘राखी जैसी महिलाओं किसी के साथ भी कुछ भी कर सकती हैं।’ आदिल ने आगे बताया कि एक्ट्रेस ने उनको ड्रग्स देखर न्यूड वीडियो बनाया था।

यह भी पढ़े – टमाटर के बाद अब प्याज के भाव ने पकड़ी तेजी, जानिए आज का Mandi Bhav,

राखी ने लोगों को ठगा

आदिल ने इंटरव्यू में यहां तक कहा है कि राखी ने अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों को ठगा था। आदिल ने बताया कि राखी के कारण उनके माता-पिता समेत पूरे परिवार को बहुत कुछ झेलना पड़ा है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं बाहर हूं और अब आप सबको बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।

यह भी पढ़े – बाइक राइडर्स और ऑटो ब्लॉगर के दिलो पर राज करने आ रही नई TVS Apache RTR 310, जानिए डिटेल्स,

आदिल ने तनु चंदेल को लेकर किया खुलासा

आदिल ने राखी सावंत को पहले ही तनु चंदेल के बारे में बता दिया था कि वह उनकी सिर्फ दोस्त है। आदिल ने कहा कि एक पति होने के नाते मैंने अपनी पत्नी राखी को सबकुछ बता दिया था। तनु से आदिल ने राखी की बात भी कराई थी और उससे मिल भी चुकी है। आदिल ने आगे कहा कि राखी सावंत ने मेरा और मेरे पूरे परिवार शोषण किया है और इसके लिए मैं उसको कभी माफ नहीं करूंगा। मुझे सलमान खान के सामने भी गलत बना दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular