Wednesday, October 5, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशAction : पुलिस ने उतरवाए पत्रकार के कपड़े, TI-Sub Inspector लाइन अटैच

Action : पुलिस ने उतरवाए पत्रकार के कपड़े, TI-Sub Inspector लाइन अटैच

भोपाल – पत्रकार के कपड़े उतरवाने के मामले ने प्रदेश अब तूल पकड़ लिया है प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने वायरल हुई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट कर सरकार को घेरा है दरअसल सीधी में भाजपा विधायक के खिलाफ खबरें लिखने पर पत्रकार को थाने में बंद करने और कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है।

इसको लेकर सीधी पुलिस सवालों के घेरे में है। पुलिसकर्मियों ने अर्धनग्न कर फोटो खीचें और उन्हें वायरल कर दिया। फोटो में पत्रकार कनिष्क तिवारी सहित नौ युवक अंडरवियर में नजर आ रहे हैं।

सीधी एसपी मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि मामला सामने आने के बाद थाना प्रभारी मनोज सोनी और एक सब इंस्पेक्टर को लाइन अटैच किया गया है। मामले की जांच के लिए एएसपी को जिम्मेदारी दी गई है।

विधायक पुत्र के खिलाफ पोस्ट करने पर नीरज की गिरफ्तारी

सीधी विधायक पं.केदारनाथ शुक्ला के विधायक पुत्र गुरुदत्त शरण पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद यह पूरा मामला शुरू हुआ। गुरुदत्त शरण के खिलाफ अनुराग मिश्रा नाम की आईडी से पोस्ट किया गया था।

इस आईडी से करीब एक महीने से पोस्ट और कमेंट किए जा रह थे। थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को रंगकर्मी व इंद्रवती नाट्य समिति संचालक नीरज कुंदेर को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि नीरज ही अनुराग मिश्रा नाम की आईडी से पोस्ट व कमेंट कर रहा था।

यह सभी लोग इसी मामले में नीरज की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। नीरज इस मामले में जेल में है। गुरुवार को भी अनुराग मिश्रा की आईडी पोस्ट किए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments