spot_img
HomeबैतूलAction : बिना अनुमति के बोर खनन पर कार्यवाही,तहसीलदार ने जप्त की...

Action : बिना अनुमति के बोर खनन पर कार्यवाही,तहसीलदार ने जप्त की मशीन

चिचोली (राजेन्द्र दुबे)-चिचोली थाना क्षेत्र के धनियाजाम के टेकड़ी ढ़ाना मार्ग के निकट बीती रात एक ग्रामीण के खेत में बिना अनुमति के बोर खनन करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलने पर बोर मशीन को तहसीलदार चिचोली द्वारा जप्त किया गया है ।

विगत कुछ दिनों से चिचोली क्षेत्र में प्रतिबंध के बावजूद बिना अनुमति के बोर खनन होने की सूचना लगातार आ रही थी । बीती रात धनियाजाम के निकट टेकरी ढ़ाना में अवैध रूप से बोर खनन की सूचना प्राप्त होने पर तहसीलदार नरेश सिंह राजपूत द्वारा मौके पर पहुंचकर यह त्वरित कार्रवाई की गई है ।

कार्रवाई के दौरान हंड्रेड डायल पुलिस भी मौके पर पहुंची थी । जानकारी के मुताबिक बीती रात 11 बजे के आसपास चिचोली थाना क्षेत्र के धनिया जाम के टेकड़ी ढ़ाना में बालाजी बोरवेल की मशीन से बोर खनन किया जा रहा था जिसे जप्त कर चिचोली थाना के पास ग्राउंड में खड़ा करवाया गया है ।

सूत्रों की माने तो बालाजी बोरवेल मशीन के एजेंट रामदास चौहान द्वारा क्षेत्र में रात के दरमियान लगातार संचालित करने का क्रम जारी था । इससे पूर्व भी भीमपुर विकासखंड के भांडवा एवं धनिया जाम में बोर उत्खनन किया गया इसके अलावा सहित ग्रामीण अचलो लगातार एजेंट द्वारा बेखौफ होकर सक्रियता से रात के दरमियान बोर मशीन को संचालित किए जाने का कार्य किया जाता रहा है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular