spot_img
HomeबैतूलAccident : पिकअप पलटी , 15-16 बाराती हुए घायल, 100 डायल और...

Accident : पिकअप पलटी , 15-16 बाराती हुए घायल, 100 डायल और निजी वाहनों से पहुंचाया अस्पताल

बैतूल – बारात लेकर जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे एक दर्जन से ज्यादा बाराती घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

जिले के भीमपुर ब्लॉक में रविवार शाम को बारातियों से भरी एक पिकअप पलट गई। इस हादसे में 15 से 16 लोग घायल हो गए। घायलों को 100 डायल और निजी वाहनों से भीमपुर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम को एक पिकअप वाहन से बारात मोहदा थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव जा रही थी। पिकअप में काफी संख्या में बाराती भरे थे। मोहदा से करीब 2 किलोमीटर दूर मोहदा और पिपरिया गांव के बीच चामिल नदी पर पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 15 से 16 लोग घायल हो गए। दुर्घटना में कई महिलाओं समेत वृद्ध और युवा बाराती बुरी तरह जख्मी हो गए।

इसकी सूचना मिलने पर 100 डायल मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायलों की अधिक तादाद देखकर रास्ते से गुजर रहे निजी वाहनों को भी रुकवा कर मदद मांगी। ताकि घायलों को जल्द अस्पताल पहुंचाया जा सके। बताया जाता है कि घायलों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर हैं। उन्हें जिला अस्पताल रेफर करना होगा।

पुलिस कर्मियों ने जब रास्ते से गुजर रहे एक वाहन को रूकवाया तो उसमें बैठी एक महिला की संवेदनशीलता देखने को मिली। घटनास्थल के एक वीडियो में नजर आ रहा है कि वाहन को रुकवाकर जब उसमें बैठे लोगों को बताया गया कि यहां घायल बहुत लोग हैं। उन्हें अस्पताल पहुंचाना है।
यह सुनते ही वाहन में बैठी एक महिला कहती है कि मैं यहीं उतर कर इंतजार करती हूं। पहले घायलों को अस्पताल पहुंचा कर आ जाओ। बताते हैं कि यह वाहन पिपरिया के शिवम आर्य का है। वे लोग किसी और कार्य से कहीं और जा रहे थे। लेकिन घायलों को देख पूरी मानवता दिखाई और पहले उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular