Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलAccident Video : जुलूस के दौरान हाई वोल्टेज तार से टकराया झंडा,...

Accident Video : जुलूस के दौरान हाई वोल्टेज तार से टकराया झंडा, 6 झूलसे जिसमे 1 की हालत गंभीर

छिंदवाड़ा शहर में रामनवमी जुलूस के दौरान डीजे वाहन में व लोहे की रॉड से लगा झंडा रेलवे लाइन से टकरा गया जिससे डीजे वाहन में सवार 6 लोग झुलस गए जिसमे से 1 की हालत गम्भीर बनी हुई है।

हिंदू उत्सव समिति द्वारा रामनवमी पर आयोजित होने वाली वाहन रैली में शामिल होने कांग्रेस कार्यकर्ताओ का एक जत्था भी तय रूट पर रवाना हुआ ।

हादसा चार फाटक ओवरब्रिज के नीचे उस वक्त हुआ जब रामनवमी का जुलूस चार फाटक से गुजर रहा था इस दौरान जुलूस में शामिल डीजे वाहन में लोहे की रॉड में लगा झंडा रेलवे हाईटेंशन तार में जाकर टकरा गया जिससे इस कदर ब्लास्ट हुआ कि डीजे वाहन में आग लग गई। वही डीजे वाहन में सवार 6 लोग बुरी तरह से झुलस कर नीचे गिर गए जिसके बाद तत्काल जुलूस रोका गया और घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये हुए घायल

करंट लगने से डीजे वाहन में सवार कांग्रेस नेता
जगदीश चंद्र वंशी,मनीषा पाल (महिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण),राहुल मालवी,अभिषेक गुप्ता,अन्नू शिवहरे और लोकेश यादव,द गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसे के बाद तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने हैं जिला चिकित्सालय रेफर कराया।

कांग्रेस नेता भी पहुंचे अस्पताल

रामनवमी जुलूस के दौरान हुए हादसे में घायल सभी लोग कांग्रेस से जुड़े हैं जिसकी सूचना मिलते ही पूर्व स्पीकर दीपक सक्सेना सहित तमाम बड़े कांग्रेसी जिला चिकित्सालय पहुंचे तथा उन्होंने घायलों का हालचाल पूछा इस दौरान गंभीर अवस्था में घायल हुए कांग्रेस के वार्ड नंबर 10 के प्रभारी जगदीश चंद्रवंशी80%जलने की वजह नागपुर रेफर कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments