Realme ने 5G की दुनिया में फेंका ट्रम्प कार्ड, DSLR जैसी दमदार कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कीमत इतनी कम

By
On:
Follow Us

आजकल हर दिन कोई न कोई कंपनी अपना पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करती है और पहले से ही कई दमदार स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी हो, तो यह खबर आपको हैरान कर देगी। यहां हम बात कर रहे हैं Realme 11 Pro Plus 5G की। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

अगर हम Realme 11 Pro Plus के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 6.7 इंच का OLED FHD+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है। यह फोन Android 13 पर आधारित UI 4.0 के साथ आता है और इसमें पावरफुल MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है, जिसे 100W फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन का कैमरा

कैमरा के मामले में यह स्मार्टफोन भी किसी से पीछे नहीं है। इस फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है, साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरा सेटअप इतना जबरदस्त है कि इसे DSLR के मुकाबले का माना जा रहा है।

Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करते हैं कीमत की। Realme 11 Pro Plus के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹27,999 है। वहीं, 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹29,999 है। इस फोन में आपको कई कलर ऑप्शन्स भी मिलते हैं।

Related News

1 thought on “Realme ने 5G की दुनिया में फेंका ट्रम्प कार्ड, DSLR जैसी दमदार कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कीमत इतनी कम”

Comments are closed.