Saand Ka Video – सांड के साथ खेल कर रहे शख्स का हुआ बुरा हाल 

By
On:
Follow Us

हवा में ऐसे उछाला की याद आ गई नानी 

Saand Ka Videoकहा जाता है कि सांड से गुस्सा नहीं लेना चाहिए, क्योंकि इसे गुस्सा आ जाए तो बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। कुछ लोग इस सलाह का पालन करते हैं, जबकि दूसरों को यह अजीब लगता है। सांड एक खतरनाक जानवर है, और इसे देखकर लोग अपने रास्ते को बदलते हैं या फिर धीरे-धीरे इसके पास से गुज़रते हैं।

सांड को छेड़ना पड़ा भारी | Saand Ka Video 

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सांड से ज़्यादा करीब से मिलते हुए दिखाई दे रहा है, और जो उसके बाद होता है, वह देखकर आपको आश्चर्य हो सकता है। यह वीडियो बहुत बार देखा जा रहा है और लोग इसे तेजी से शेयर और लाइक कर रहे हैं। इस क्लिप में एक आदमी दिखाई दे रहा है जो सांड को छेड़ने की कोशिश कर रहा है और फिर आगे क्या होता है, वह देखकर आप भी हैरान हो सकते हैं।

सांड के साथ खेल खेलना पड़ा भारी 

वीडियो में दिखता है कि एक व्यक्ति ने एक अजीब-ओ-ग़रीब खेल खेला है, जहां एक सांड गुस्से में खड़ा है और उसकी सींगों में आग लगी हुई है, लेकिन विस्मय की बात यह है कि वह फिर भी शांति से खड़ा है। उसके सामने एक व्यक्ति है जो उससे सीढ़ियों वाला स्टंट करवा रहा है। इसी दौरान सांड को गुस्सा आता है और फिर वह कुछ हैरान कर देने वाला करता है। वीडियो में एक व्यक्ति को तेजी से दौड़ते हुए दिखाया जाता है और साथ ही सांड उसकी सींग पर उठाकर तेजी से पटक देता है। यह पटखनी सांड इतनी तेजी से होती है कि व्यक्ति फिर खड़ा ही नहीं हो सकता और उसे कई लोग उठाने आते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Saand Ka Video 

बता दें कि वायरल हो रहा क्लिप स्पेन के एक त्योहार “फायर बुल” का है, जिसे पूरी दुनिया में इस नाम से जाना जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर (पहले ट्विटर) @crazyclipsonly नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है – “मनुष्य सांड को भड़काता है और तुरंत पता लगा लेता है।” वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Source Internet