spot_img
HomeUncategorized2 Bike ka accident : 2 बाइकों मे जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों...

2 Bike ka accident : 2 बाइकों मे जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों की मौके पर मौत

{2 Bike ka accident} – प्रभात पट्टन विकासखंड के ग्राम ताईखेड़ा में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई एवं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि प्रभात पट्टन विकास खंड क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम ताइखेड़ा में आज दोपहर करीब 3:00 बजे दो बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई।जिसमें राजेश नरवरे निवासी ताईखेड़ा अपने खेत से वापस घर जा रहा था,तभी रायआमला की तरफ से अपने दोस्त के साथ आ रहे प्रवीण पाटिल,प्रकाश पुत्र बिसन सूर्यवंशी निवासी रायआमला मुलताई की ओर आ रहै थे। दोनों की बाइक तेज गति में थी इसी दौरान दोनों बाइकों की आपस में टक्कर हो गई जिससे राजेश नरवर एवं प्रवीण पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रकाश बुरी तरह घायल हो गया।इसे मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।प्रकाश का एक हाथ एवं पेर टूट गया है एवं वह गंभीर रूप से घायल है, उसे प्राथमिक उपचार के बाद बैतूल रेफर किया जा रहा है।

वोट डालने मा के साथ आया था प्रकाश…

घायल प्रकाश की मां कमला बाई ने बताया कि पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए इंदौर से अपने बेटे प्रकाश के साथ आई थी। उसका बेटा प्रकाश इंदौर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, आज वह लोग शाम में वापस इंदौर जाने वाले थे,लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular