Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingPatli Rassi Par Khatrnak Stunt : पतली रस्सी पर हजारों फीट ऊंचाई...

Patli Rassi Par Khatrnak Stunt : पतली रस्सी पर हजारों फीट ऊंचाई पर कर रहा था स्टंट, बैलेंस बिगड़ने से अचानक गिरा नीचे, देखें वीडियो    

{Patli Rassi Par Khatrnak Stunt} – लोगों को आज कल तरह तरह के एडवेंचर करने की आदत हो गई है कुछ भी हैरतअंगेज लोग बिलकुल पीछे नहीं हटते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे कई हजारों फ़ीट की ऊंचाई पर एक शख्स पतली रस्सी के ऊपर बैलेंसिंग स्टंट करते हुए नजर आ रहा है तभी पालक झपकते ही उस आदमी का बैलेंस डगमगा जाता है और वो सीधा नीचे की ओर गिरता है। 

2 पैराशूट के बीच बंधी है पतली रस्सी  

यह वीडियो शख्स ने earthpix नाम के एकाउंट से शेयर किया है. इंस्टाग्राम में शेयर किया है. शख्स हजारों फीट ऊंचाई पर पतली रस्सी पर बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहा है. मानों की वह आसमान में नहीं जमीन पर हो. रस्सी दो पैराशूट के बीच बंधी हुई है. इस दौरान काफी तेज हवा भी चल रही है.

बैलेंसिंग करते नजर आ रहा है शख्स 

वीडियो में शख्स रस्‍सी पर चलने का स्‍टंट करता नजर आ रहा है. पहले वह रस्सी पर बैठा होता है. इसके बाद अचानक उठकर चलने की कोशिश करने लगता है. इस दौरान तेज हवाएं चलने से रस्सी भी काफी हिलते हुए दिखाई दे रही है.

बाल बाल बचा 

वायरल वीडियो में एक बार ऐसा लगता है कि उसने रस्सी पर बैलेंस बना लिया है, लेकिन अगले ही पल उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो नीचे गिर पड़ता है. हालांकि, इस शख्‍स ने हवा में ये स्‍टंट करते समय पैराशूट पहन रखा था. ऐसे में गिरने के बाद उसका पैराशूट खुल गया और वह सुरक्षित है. 

Source Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments