Hero ने लांच किया Splendor+ XTEC का 2.0 मॉडल! और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक के साथ खास फीचर्स

Hero ने लांच किया Splendor+ XTEC का 2.0 मॉडल! और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक के साथ खास फीचर्स। हीरो मोटोकॉर्प की Splendor 1994 से भारतीय बाजार में राज कर रही है. ये अपनी बेहतरीन माइलेज और कम मेंटेनेंस के लिए जानी जाती है और भारतीय लोगों का दिल जीत चुकी है. हीरो मोटोकॉर्प ने इस मोटरसाइकल को अपडेट किया है और हाल ही में एक नई मोटरसाइकल लॉन्च की है. कंपनी ने इसे Splendor + XTEC 2.0 नाम दिया है. आइए जानते हैं इसके 5 खास फीचर्स के बारे में.

ये भी पढ़े- भारतीय युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की Fast & Furious बाइक, Thunder लुक के साथ देखे कीमत

1. आधुनिक लुक लेकिन क्लासिक डिजाइन

Splendor + XTEC 2.0 अपने असली स्वरूप को बरकरार रखती है. इसके आगे की तरफ आपको आयताकार हेडलाइट देखने को मिलती है. लेकिन अब इसमें LED एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है. हीरो ने H-शेप्ड सिग्नेचर वाली टेललाइट को भी रिडिजाइन किया है. Splendor + XTEC 2.0 तीन डुअल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है – मैट ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड.

2. मजबूत परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

हीरो ने इसमें डबल क्रैडल ट्यूबलर फ्रेम का इस्तेमाल किया है. जिसे आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ दो शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन देते हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो दोनों तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं.

2024 Hero Splendor + XTEC 2.0 में 100 सीसी का इंजन लगा है जो 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. हीरो का दावा है कि ये एक लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर तक का माइलेज देगी. गियरबॉक्स 4-स्पीड यूनिट है.

ये भी पढ़े- आपके घर की शोभा बढ़ायेगी दमदार फीचर्स वाली स्पोर्ट्स बाइक Yamaha R15S, देखे कीमत और फीचर्स

3. खास फीचर्स की भरमार

Splendor + XTEC 2.0 में कई खास फीचर्स शामिल किए गए हैं. माइलेज बढ़ाने के लिए इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट और i3s टेक्नोलॉजी दी गई है. साथ ही मोबाइल चार्ज करने के लिए USB चार्जर और इमरजेंसी स्विच भी दिया गया है.

4. डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

पुरानी स्प्लेंडर की जगह अब आपको इसमें नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. जो आपको ईको गेज, रियल-टाइम फ्यूल इकोनॉमी, सर्विस रिमाइंडर और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी जरूरी जानकारी देता है.

5. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

हीरो अब Splendor + XTEC 2.0 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दे रहा है. जिससे आप कॉल, SMS और बैटरी अलर्ट जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं.

कीमत

Splendor + XTEC 2.0 की कीमत 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.