Xuv 700 के उड़ते पंख काटने आ रही Toyota की झन्नाटेदार 7 सीटर Suv, रापचिक लुक से मार्केट में करेगी कम पैसे में बम आवाज

Toyota कंपनी ऑटोमोबाइल मार्केट की लक्ज़री गाड़िया बनाने वाली दिग्गज कमापनियों में से एक है इस कम्पनी की Fortuner और Toyota Corolla Cross टोयोटा की 7 सीटर गाड़ियां हैं जो जल्द ही मार्केट में लॉन्च हो सकती है । 2024 टोयोटा फॉर्च्यूनर से आगामी टैकोमा के साथ अपनी अंडरपिनिंग नई हाइब्रिड पावरट्रेन टेक्नोलॉजी शेयर करने की उम्मीद जताई जा रही है । ऐसे कयास लगाए जा रहे है की टोयोटा अपनी Corolla Cross को नई अपडेट के साथ मार्केट में लांच कर सकती है।

यह भी पढ़िए – Badminton Compitition – महापौर ने किया बैंडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ

 अगर आप 7 सीटर कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो सही जगह पर हैं। क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताते हैं टोयोटा की अपकमिंग 7 सीटर कारों के बारे में आने वाले समय में लॉन्च हो सकती हैं। आइये आपको बताते है इन कारो के बारे में

Toyota Corolla Cross का धांसू डिजाइन और लुक

Corolla Cross के धांसू लुक और डिजाइन की अगर हम बात करे तो इसमें 2023 कोरोला क्रॉस में टोयोटा कुछ स्टाइलिंग बदलाव कर सकती है और सॉफ्ट पार्ट्स को बदल सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि इसको भारतीय बाजार के लिए एक नया नाम दिया जा सकता है।

Toyota Corolla Cross का धाकड़ इंजन

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है की इस कार के इंजन में Toyota Corolla Cross में 2.0-लीटर नैचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और HyCross के साथ 2.0-लीटर मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन साझा करने वाली तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है। हमें इस गाड़ी में डीजल इंजन के विकल्प की उम्मीद नहीं है।

Toyota Corolla Cross देगी सीधे टक्कर

यह शानदार suv लॉन्च के बाद यह Hyundai Alcazar, Jeep Meridian जैसी पॉपुलर कारों को कड़ी टक्कर दे सकती है।

यह भी पढ़िए – MP CM Shivraj – सीएम का सारनी संभावित दौरा 24 को

TOYOTA FORTUNER जल्द मार्केट में होगी पेश

इस दमदार की अगर हम बात करे तो टोयोटा फॉर्च्यूनर को साल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें कई नई फीचर अपडेट होने की संभावनाएं हैं। नेक्स्ट जेनरेशन टोयोटा फॉर्च्यूनर के एक्सटीरियर, इंटीरियर और पावरट्रेन में बड़े अपडेट किए जाएंगे।

TOYOTA FORTUNER का लल्लनटॉप डिजाइन

आपको जानकारी के लिए बता दे टोयोटा ने नेक्स्ट जेनरेशन टोयोटा टैकोमा पिकअप की टीजर तस्वीर साझा की थी, कयास लगाए जा रहे है कि 2024 टोयोटा फॉर्च्यूनर से आगामी टैकोमा के साथ अपनी अंडरपिनिंग, नई हाइब्रिड पावरट्रेन और तकनीक साझा करने की उम्मीद है। पिकअप का डिजाइन लैंड क्रूज 300, टुंड्रा पिकअप और सिकोइया से इंस्पायर्ड लगा।

Leave a Comment