HometrendingMP CM Shivraj - सीएम का सारनी संभावित दौरा 24 को

MP CM Shivraj – सीएम का सारनी संभावित दौरा 24 को

660 मेगावाट की इकाई का करेंगे भूमिपूजन

MP CM Shivrajबैतूल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 24 अगस्त को आमला विधानसभा क्षेत्र के सारनी में संभावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है।

आमला विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे के विधायक प्रतिनिधि रंजीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संभावित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चरणपादुका योजना अंतर्गत तेंदूपत्ता संग्राहकों को चरण पादुका, साड़ी, पानी की बोतल का वितरण करेंगे। इसके साथ ही सारनी क्षेत्र की लंबे समय से चली जा रही सुपर क्रिटिकल यूनिट स्थापना की मांग पूरी करेंगे।

श्री चौहान 660 मेगावाट की इकाई का भूमिपूजन भी करेंगे। कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और एसपी सिद्धार्थ चौधरी सहित प्रशासनिक अमले ने हेलीपेड़ और सभा स्थल को लेकर कई स्थानों का निरीक्षण किया है। जानकार बताते हैं कि हेलीकाप्टर के लिए हवाई पट्टी प्रस्तावित की गई है और आमसभा के लिए लिटिल फ्लावर स्कूल के पास डब्ल्यूसीएल स्टेडियम के स्थल को प्रस्तावित किया गया है।

कार्यक्रम को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इन दो कार्यक्रम के अलावा और अन्य कार्यक्रम भी शामिल किए जा सकते हैं जिसमें नई खदानों की आधारशिला भी रखी जा सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular