HomebollywoodWorld Bollywod Update News : सेलेना गोमेज़ से लेकर बिली पोर्टर तक,...

World Bollywod Update News : सेलेना गोमेज़ से लेकर बिली पोर्टर तक, सेलेब्रिटीज़ जिन्होंने गोल्डन ग्लोब्स 2023 रेड कार्पेट पर अपने स्टनिंग आउटफिट्स के साथ दबदबा बनाया, तस्वीरें

World Bollywod Update News :

सेलेना गोमेज़ से लेकर बिली पोर्टर तक, सेलेब्रिटीज़ जिन्होंने गोल्डन ग्लोब्स 2023 रेड कार्पेट पर अपने स्टनिंग आउटफिट्स के साथ दबदबा बनाया- तस्वीरें

ऐसे कई सेलेब्स थे जिन्होंने रेड कार्पेट को बहुत गंभीरता से लिया, आइए एक नजर डालते हैं कि गोल्डन ग्लोब्स 2023 में किसने क्या पहना।

स्टीवन स्पीलबर्ग से लेकर जेम्स कैमरून तक हॉलीवुड के दिग्गजों ने मंगलवार को गोल्डन ग्लोब्स में वापसी की, क्योंकि विवादास्पद अवार्ड शो अपने घोटालों के बावजूद स्टार-पैक गाला के साथ चल रहा था। एसएस राजामौली गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय बन गए क्योंकि आरआरआर गीत ‘नातु नातु’ ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत-गति चित्र श्रेणी में पुरस्कार जीता। ऐसे कई सेलेब्स थे जिन्होंने रेड कार्पेट को बहुत गंभीरता से लिया, आइए एक नजर डालते हैं कि गोल्डन ग्लोब्स 2023 में किसने क्या पहना।

कॉमेडी क्वीन क्विंटा ब्रूनसन को ‘एबट एलीमेंट्री’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। अभिनेत्री क्रिश्चियन सिरियानो गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, इसके स्ट्रैपलेस मरमेड बस्टियर को गुलाबी कपड़े से लपेटा गया था, जो कि नेकलाइन की काली निर्मित वायरिंग के भीतर से निकला था।

मिशेल योह ने झिलमिलाता हुआ स्ट्रैपलेस गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर कदम रखा, जिसमें दर्जनों रणनीतिक रूप से रखे गए स्फटिक थे। उन्होंने ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस’ के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार जीता।

ग्लोबल दिवा सेलेना गोमेज़ निस्संदेह रेड कार्पेट-गेम को मार रही है! 30 वर्षीय पॉप आइकन ने TK स्पोर्ट किया और 2023 गोल्डन ग्लोब्स में बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रहा था। सीधे अपने लुभावने रूप में आते हुए, ‘ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग’ स्टार को मैचिंग पफ स्लीव्स के साथ एक स्ट्रैपलेस पर्पल वेलवेट वैलेंटिनो गाउन पहने देखा गया। गायिका और अभिनेत्री ने अपने पहनावे को लटकते हुए हीरे के झुमके, सैंटोनी प्लेटफॉर्म सैंडल, अंगूठियां और एक ऊंची पोनीटेल के साथ सजाया।

‘आरआरआर’ ने ‘नातु नातु’ गाने के लिए मोशन पिक्चर में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब घर लाया। यह राम चरण, उनकी पत्नी उपासना, एम.एम. कीरावनी, उनकी पत्नी श्रीवल्ली एस.एस. राजामौली और उनकी पत्नी राम राजामौली थे, जिन्होंने किसी भी अन्य वैश्विक स्टार के विपरीत समारोह में भारतीय पहनावे को दिखाने का फैसला किया।

https://www.instagram.com/p/CnRFE7OIj7j/

जेना ओर्टेगा इस साल के रेड कार्पेट के लिए रफल्स लेकर आई हैं। ‘बुधवार’ की अभिनेत्री और नामित, 20, ने एक फ्लोई कॉपर लॉन्ग-स्लीव गाउन और सिल्वर प्लेटफॉर्म हील्स पहनी थी। एक्ट्रेस के सिजलिंग अवतार को देखकर फैंस काफी हैरान हैं.

और हां वह यहां है… हॉलीवुड हंक एंड्रयू गारफील्ड गोल्डन ग्लोब्स के लिए पूरी तरह तैयार है। रेड कार्पेट पर एक साधारण लेकिन स्टाइलिश मस्टर्ड रंग के टक्सीडो में आने के बाद, 39 वर्षीय ने इस भव्य कार्यक्रम के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।

हॉलीवुड अभिनेता केली कुओको, जो गर्भवती हैं और टेलीविज़न सीरीज़ ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामांकित हैं, 2023 गोल्डन ग्लोब्स में अपने प्रेमी टॉम पेलफ्रे के साथ स्टाइल में पहुंचीं। पर्पल फ्लोर-लेंथ गाउन में सजे क्युको ने द बेवर्ली हिल्टन में गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। पेल्फ़्रे ने सफ़ेद टक्स जैकेट और काली पैंट पहन रखी थी।

रेड कार्पेट स्टाइल के साथ प्रयोग करने और जेंडर-फ्लूड लुक्स की ओर आकर्षित होने के लिए प्रसिद्ध अभिनेता बिली पोर्टर ने गोल्डन ग्लोब 2023 रेड कार्पेट पर फैशन गेम में महारत हासिल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। बिली गोल्डन ग्लोब समारोह में क्रिश्चियन सिरिआनो द्वारा डिज़ाइन की गई सुपर प्लश वेलवेट मैजेंटा टक्सीडो ड्रेस में पहुंची। उन्होंने इसे स्पार्कली प्लेटफॉर्म के साथ पेयर किया। कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें “रेड कार्पेट लेजेंड” क्यों कहा जाता है।

गायक ने समारोह की शुरुआत के लिए रेड कार्पेट को छोड़ दिया और सीधे बेवर्ली हिल्टन में चले गए। उसका प्लस वन, कोई ब्राउनी पॉइंट अनुमान नहीं लगा रहा था, उसका बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी था। कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में रॉक किया। रिहाना ने जबर्दस्त काले रंग के गाउन में लोगों का ध्यान खींचा, जबकि रॉकी एक क्लासिक टक्सीडो में सुहावना लग रहा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular