सिलेंडर पर डांस करते हुए गिरी महिला! फेमस होने के चक्कर में तुड़वा ली हड्डी-पसली, देखे वीडियो

सिलेंडर पर डांस करते हुए गिरी महिला! फेमस होने के चक्कर में तुड़वा ली हड्डी-पसली, देखे वीडियो, आजकल सोशल मीडिया पर एक अजीब ट्रेंड देखने को मिल रहा है. लड़कियां और महिलाएं गैस सिलेंडर के ऊपर खड़े होकर डांस कर रही हैं और अंत में बुरी तरह गिर जाती हैं.

ये भी पढ़े- देसी दारू का कमाल! शराब के नशे में धुत शख्स जा बैठा अड़ियल बैल पर फिर जो हुआ…देखे वायरल वीडियो

फेमस होने की होड़ में जोखिम भरे रास्ते

आज के समय में हर कोई स्टार बनना चाहता है. इसके लिए वो क्या करें, तो लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्हें लगता है कि अगर वो सोशल मीडिया पर रील्स अपलोड कर देंगे तो फेमस हो जाएंगे. लोगों की ये सोच गलत भी नहीं है क्योंकि वाकई सोशल मीडिया के जरिए कई लोग स्टार बन चुके हैं. लेकिन जो भी स्टार बना है उसने अपने कंटेंट पर मेहनत की है और लोगों को उनके वीडियो पसंद आए हैं. मगर जो लोग फेमस होने की चाहत में अजीब-गरीब डांस करके रील्स बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं उन्हें तो публика कमेंट सेक्शन में खरीखोटी सुनाती है. ऐसा ही एक वाकया अभी सामने आया है.

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने घर में गैस सिलेंडर के ऊपर खड़ी होकर डांस कर रही है. वो कुछ देर तो डांस करती है लेकिन वीडियो के अंत तक वो बुरी तरह से गिर जाती है. फिलहाल ये सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड की तरह चल रहा है. क्योंकि कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला था.

ये भी पढ़े- ‘रूखी सूखी रोटी’ गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया सुन्दर सा डांस, वीडियो देख आप भी हो जाओगे फैन

खतरनाक है ये ट्रेंड

ये ट्रेंड काफी खतरनाक है. गैस सिलेंडर पर नाचना किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है. ऐसा करने से आपको चोट लग सकती है या गैस सिलेंडर गिरकर कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है. सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में अपनी और दूसरों की जिंदगी से मत खेलिए.

क्या बोले लोग?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (earlier Twitter) पर @PalsSkit नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘रील और भेड़चाल में कोई फर्क नहीं रहा. यहां तो सिलेंडर से गिरने का ट्रेंड चल रहा है.’ वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा – रील बनेगी तो दांत फिर लगवा लेंगे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ये है भारत का भेड़चाल ट्रेंड. तीसरे यूजर ने लिखा – इसका तो ट्रेंड ही चल पड़ा है. वहीं एक यूजर ने लिखा – हमें ये सब भी देखना पड़ेगा क्या!

हमारी सलाह है कि आप इस तरह के खतरनाक ट्रेंड को फॉलो ना करें. सोशल मीडिया पर फेमस होने के और भी कई क्रिएटिव तरीके हैं.