Viral Video: जान पर खेलकर बहन ने बचाई छोटे भाई की जान! वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेगे

Viral Video: जान पर खेलकर बहन ने बचाई छोटे भाई की जान! वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेगे, गर्मियों और बरसात के मौसम में लोग अक्सर पहाड़ों की सैर पर जाना पसंद करते हैं. ऐसे में झरना देखते ही नहाने का मन करता है. कई झरने ऐसी जगहों पर होते हैं जहां गिरने का कोई खतरा नहीं होता. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जहां जरा सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है. ये जानते हुए भी कुछ लोग ऐसे खतरनाक ठिकानों को एडवेंचर के लिए चुन लेते हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें झरने में नहाने गए एक लड़के के साथ भयानक हादसा होने वाला था, लेकिन उसकी बहन ने जान पर खेलकर उसे बचा लिया.

ये भी पढ़े- देसी दारू का कमाल! शराब के नशे में धुत शख्स जा बैठा अड़ियल बैल पर फिर जो हुआ…देखे वायरल वीडियो

Viral Video: बहन ने बचाई जान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक परिवार झरने के नीचे नहाने गया था. ये झरना देखने में ही काफी खतरनाक जगह पर है. जरा सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है. कुछ ऐसा ही हुआ, झरने में नहाने गए एक लड़के का पैर फिसल गया और वो सीधे खाई में गिरने लगा. गनीमत ये रही कि उसकी बहन ने तुरंत उसे देख लिया. फिर क्या, बहन ने अपनी जान पर खेलकर अपने भाई को बचा लिया. जिस तरह से उसने अपने भाई को संभाला, वो वाकई काबिले तारीफ है.

ये भी पढ़े- ‘रूखी सूखी रोटी’ गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया सुन्दर सा डांस, वीडियो देख आप भी हो जाओगे फैन

Viral Video:

Viral Video: गिरने ही वाला था लड़का

आगे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहन अपने भाई को थाम लेती है ताकि वो नीचे ना गिरे. इस बीच वहां और भी लोग आ जाते हैं और दोनों को मिलकर ऊपर खींच लेते हैं. इस घटना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. इसे इंस्टाग्राम अकाउंट sachkadwahai पर भी अपलोड किया गया है.

2 thoughts on “Viral Video: जान पर खेलकर बहन ने बचाई छोटे भाई की जान! वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जायेगे”

Comments are closed.