Viral Video: शराब दूकान से बियर लेता पकड़ाया बेटा! फिर बाप ने जो हाल किया…देखे इस वीडियो में

Viral Video: शराब दूकान से बियर लेता पकड़ाया बेटा! फिर बाप ने जो हाल किया…देखे इस वीडियो में, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाप अपने बेटे को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बेटा दुकान से बीयर लेने गया था, वहीं पर बाप ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और इसके बाद जो हुआ, उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स बाप-बेटे की इस खास बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़े-० शादी में देवर संग भाभी कर रही थी डांस! अचानक आया दूल्हे को गुस्सा फिर जो हुआ…देखे वीडियो

83 लाख से ज्यादा हो चुके हैं views

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @peddlermedia से 1 जून को पोस्ट किया गया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 83 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस क्लिप को पोस्ट करते हुए बताया गया है – एक हरियाणवी पिता अपने बेटे को दुकान से बीयर खरीदते हुए पकड़ लेते हैं. इसके बाद दुकान पर ही चप्पलों से उसकी धुनाई शुरू कर देते हैं.

देखे वीडियो-

ये भी पढ़े- YouTube ने Delete किया चहत फतेह अली खान का फेमस गाना “बदो बदी”, जाने इसकी पीछे की वजह…

मार क्यों रहे हो… सब देख रहे हैं!

वायरल हो रही इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक शख्स दुकान पर ही अपने बेटे को चप्पलों से पीट रहे हैं. बेटे के हाथ में बीयर की कैन है और वो कह रहा है कि पापा ये मेरी नहीं है. लेकिन बाप उनकी एक नहीं सुनते और चप्पलों से पीटते रहते हैं. इसके बाद बेटे का कहना है कि पापा, कसम से मैंने नहीं ली… मेरे दोस्त ने मंगवाई है… मार क्यों रहे हो… सब देख रहे हैं… मैं पीता नहीं हूं.

बाप-बेटे दोनों को सलाम…

इस क्लिप को देखने के बाद सैकड़ों यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – बाप-बेटे दोनों को सलाम. वहीं दूसरे यूजर का कहना था कि ये है असली desi बाप-बेटे की बॉन्डिंग. जबकि एक शख्स ने ये सवाल उठाया कि आखिर बाप शराब की दुकान पर क्या कर रहे थे?

1 thought on “Viral Video: शराब दूकान से बियर लेता पकड़ाया बेटा! फिर बाप ने जो हाल किया…देखे इस वीडियो में”

Comments are closed.