spot_img
HometrendingViral Video Kamaal ka auto : इस ऑटो मे बैठे थे 4-6...

Viral Video Kamaal ka auto : इस ऑटो मे बैठे थे 4-6 नहीं पुरे 27 लोग, पुलिस ने रोक कर लगाई फटकार

{Viral Video Kamaal ka auto} आपने अक्सर देखा होगा की ऑटो वाले ज्यादा सवारी के चक्कर मे कैपेसिटी से ज्यादा लोग अपनी गाड़ी ने बैठाल लेते हैं। लेकिन एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दिख रहे ऑटो मे 6-7 नहीं बल्कि पुरे 27 लोग बैठे हुए थे वो भी ड्राइवर को मिलाकर फिर क्या पुलिस ने लगा दी फटकार।

पुलिस ने जब एक ऑटो रिक्शा को रोका तो वो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई. ऑटो में बैठे लोगों को पुलिस ने एक-एक कर नीचे उतारकर गिनती की. पुलिस की गिनती 26 पर जाकर रूकी. वहीं ऑटो चालक को मिलाकर कुल 27 लोग ऑटो रिक्शा में एक साथ सवारी कर रहे थे. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रहा है.

आख़िर पूरा मामला क्या है?

दरअसल, ये पूरी घटना यूपी के फ़तेहपुर ज़िले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की है. वीडियो के मुताबिक कुछ लोग नमाज़ पढ़कर ऑटो रिक्शा में सवार होकर निकले थे. बिंदकी के ललौली चौराहे पर पुलिस ने ऑटो को रोक लिया. आरोप था कि ऑटो चालक ऑटो को तेज़ गति से चला रहा था. पुलिस ने जब ऑटो के अंदर झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए. ऑटो में भारी भीड़ जमा थी.

पुलिस ने एक-एक कर ऑटो से सभी बच्चों और अन्य लोगों को बाहर निकाला. लोगों की गिनती की गई. पुलिस की गिनती बच्चों को मिलाकर 26 पर जाकर खत्म हुई. इसके बाद ऑटो ड्राइवर को जोड़कर पुलिस को पता चला कि इस ऑटो में 27 लोग सवार थे.

पुलिस ने लगाई फटकार

ऑटो रिक्शा में 27 लोगों के एक साथ सवार होने की जानकारी के बाद पुलिस ने ऑटो चालक समेत सभी लोगों की क्लास लगा दी. पुलिस ने सभी को जमकर लताड़ा और कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया. घटना के दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे वाक्या का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो देख नेटिजन्स भी सोच में पड़ गए हैं कि एक ऑटो रिक्शा में एक साथ 27 लोग कैसे बैठ सकते हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular