spot_img
Hometrending3 khatarnak King Cobra Ne kiya Vaar : 3 कोबरा साँपो को...

3 khatarnak King Cobra Ne kiya Vaar : 3 कोबरा साँपो को काबू कर रहा था लड़का, तभी सांप ने कर दिया वार

{3 khatarnak King Cobra Ne kiya Vaar} – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके वीडियो भी काफी देखना पसंद करते हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे की देखा जा सकता है की एक लड़का एक साथ 3-3 खतरनाक किंग कोबरा को जंगल मे छोड़ने जाता है और वो उन्हें शांत करने का प्रयास करता है तभी उस लड़के को एक सांप काट लेता है

खतरनाक सांपों से खिलवाड़ करता लड़का

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का जंगल में दिखाई दे रहा है. उसके सामने तीन-तीन खतरनाक से दिख रहे किंग कोबरा नजर आ रहे हैं. लड़का सभी सांपों को साथ खिलवाड़ करना शुरू कर देता है. देखते ही देखते उनमें से एक सांप डसने के लिए तेज रफ्तार से अटैक करता है. लड़का भी काफी मुस्तैद था और उसने सांप को पूंछ से पकड़ लिया. सांप का यह वीडियो देख कोई भी दहशत से भर सकता है.

हैरान करता वीडियो

इस वीडियो में लड़का जिस तरह से बिना डरे सांपों के पास बैठा है और उन्हें छेड़ रहा है वो देखने में काफी खतरनाक लग रहा है. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “यह कोबरा से निपटने का सिर्फ एक भयानक तरीका है. सांप हरकतों को खतरा मानता है और हरकत का पालन करता है. कई बार, प्रतिक्रिया घातक हो सकती है.”

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular