Thursday, August 18, 2022
spot_img
HometrendingViral Video Dulhe ki entry : दूल्हे की एंट्री देख कर दंग...

Viral Video Dulhe ki entry : दूल्हे की एंट्री देख कर दंग रह गए लोग, घोड़ी की जगह चुना ये स्टाइल

{Viral Video Dulhe ki entry}इन दिनों दूल्हा दुल्हनों के एंट्री के चर्चे हर कहीं चल रहे हैं सभी चाहते है की उनकी शादी यादगार रहे है। इन पलों को यादगार बनाने के लिए लोग कई तरह के अतरंगी तरीके भी अपनाते हैं कभी ट्रैक्टर पर दुल्हनिया तो कभी बुलडोजर पर दूल्हे राजा लेकिन ये एंट्री आपको चौका सकती है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे की एंट्री अलग और ज्यादा धमाकेदार है. वीडियो को देखकर आप भी मुस्कुराने लग जाएंगे. दूल्हे की सोच आपको वाकई में सरप्राइज कर देगी और इसके अंदाज से आप भी इसके फैन बन जाएंगे. शायद ही आपने पहले कभी ऐसा वीडियो देखा होगा.

पहले से थी ऐसी प्लानिंग

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि मैंने हमेशा से जानवरों को परेशान किए बिना शादी की प्लानिंग की थी. मैंने देखा है कि कैसे शादियों में जानवरों को भारी-भारी कपड़े पहनाए जाते हैं और कभी-कभी तो शराब तक पीने के लिए जबरदस्ती की जाती है. दूल्हे की एंट्री देखने के लिए सबसे पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें…

दूल्हे की अलग एंट्री

दुल्हन बताती है कि कैसे उसने दूल्हे को अपनी इस ख्वाहिश के बारे में बताया और दूल्हे ने अपने परिवार को मना लिया. हर रस्म घोडे़ के बिना ही अदा की गई. घोड़े के बजाय दूल्हा स्टेज तक अपने भाइयों के कंधों पर बैठकर आया. कैप्शन में बताया गया है कि दूल्हा-दुल्हन की शादी कोविड महामारी के दौरान हुई थी. इस वीडियो में सभी के चेहरे पर शादी की खुशी देखी जा सकती है.

वीडियो हुआ वायरल

कुछ भी हो यूजर्स को दूल्हे का ये स्टाइल काफी एंटरटेन कर रहा है. बता दें कि वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. इतना ही नहीं कुछ ने तो हार्ट वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

Source :Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments