spot_img
HometrendingPull par fasi van : जलमग्न पुल से चालक ने निकाल दी...

Pull par fasi van : जलमग्न पुल से चालक ने निकाल दी मारुति वैन,माचना नदी के पुल पर बंद हुई,लोगो ने धक्का मार कर निकाली

शाहपुर (शैलेन्द्र गुप्ता ){Pull par fasi van} – पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के चलते माचना नदी का पुल के ऊपर पानी आ गया । मंगलवार को दोपहर 1 बजे के लगभग माचना नदी के पुल पर पानी आ गया ।

नेशनल हाईवे नागपुर भोपाल को जोड़ने वाले इस मार्ग पर शाहपुर में माचना नदी के पुल पर बारिश के समय अचानक बाढ़ आ जाती है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से देखें तो मंगलवार की दोपहर सुरक्षा की पोल खुल गई । पुल के ऊपर से पानी बहने लगा उसके बाद भी जिम्मेदार नजर नहीं आ रहे थे । दोपहर 1:07 बजे पर एक मारुति वैन भी भारी वाहनों को निकलता देख अपनी हिम्मत से लोगों के लाख मना करने के बावजूद भी नहीं मानते हुए गाड़ी पुल पर डाल दी ।

थोड़ा आगे जाते ही मारुति वैन पानी में उतरने लगी वही एक लकड़ी पुल पर आ गई और कार उसमें फंस गई एंजिन में पानी आने पर मारुति वैन बंद हो गई । वहां लकड़ी पकड़ रहे लोगों ने तत्काल गाड़ी को धक्का मार कर किनारे किया । धक्का लगाते हुए गाड़ी को इस पार से उस पार किया और जब आधा गांव माचना नदी की पूर देखने पहुंच गया ।

पुलिस थाने से 500 मीटर की दूरी पर माचना पुल है । प्रशासन को सूचना देने के बात 1:12 पर पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और तब तक ट्राफिक रुक चुका था । लोगों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि वह मारुति वैन लोकल की ही थी । इसे चलाने वाले के साथ भी कोई लोग थे ।

बताया जा रहा है कि विगत 2 दिनों से यहां लकड़ी पकड़ने वाले लोग लकड़ियां पकड़ते हैं और पकड़ी हुई लकड़ी पुल पर ही रख देते हैं जिससे ट्रैफिक प्रभावित होता है। पैदल चलने वाले राहगीरों को इसी पुल पर से आवागमन करते समय कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है पर लकड़ी पकड़ने वालों पर कोई रोकने टोकने वाला नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular