Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingViral Video Bachhe ne saanp ko kheecha : बच्चे ने पकड़ी विशालकाय...

Viral Video Bachhe ne saanp ko kheecha : बच्चे ने पकड़ी विशालकाय सांप की पूछ और खींच लिया

{Viral Video Bachhe ne saanp ko kheecha} अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके बारे में भी काफी जानना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक साँप की पूँछ पकड़ कर एक बच्चा उसे खींचता हुआ नजर आ रहा है।

एक बच्चा विशालकाय सांप को ऐसे घसीट रहा है, जैसे वो कोई नकली का खिलौना हो। इस वीडियो को देखने के बाद पूरा इंटरनेट सन्न है। यूजर हैरान है कि आखिर इतने छोटे बच्चे में इतना बड़ा जिगरा कहां से आया।

रस्सी की तरह खींच लिया साँप

सांप को देखकर ही लोगों डर के मारे सहम जाते हैं, लेकिन एक छोटा बच्चा भीमकाय सांप को रस्सी की तरह खींच रहा है, इस बच्चे को देखकर लोग पूरी तरह से हैरान है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सांप को खिलौना समझने वाले यह बच्चा 2 साल का है और ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला, जिसकी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं।

छोटे बच्चे की हिम्मत देख सब हैरान

जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में क्रॉक रैंगलर के नाम से फेमस मैट राइट का यह बेटा है, जिसका नाम बोंजो है। छोटे से बच्चे की दिलेरी भरा काम देखकर लोग चौंक रहे हैं कि आखिर कैसे यह बच्चा सांप की पूंछ पकड़कर उससे खेल रहा है। साथ ही वीडियो में उसके पिता बच्चे के साथ मौजूद हैं।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को बच्चे के डैडी मैट राइट ने अपने इंस्टा अकाउंट पर काफी वक्त पहले पोस्ट किया था, जो एक बार फिर से वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने डायपर पहना हुआ है और गार्डन में बड़े साइज के सांप की पूंछ पकड़ी हुई हैं और उसे खींच रहा है। इतना ही नहीं सांप को कैसे हैंडल करना है राइट अपने बच्चे को इसके गुर भी सीखा रहे हैं।

बच्चे बोंजो की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि बोंजो के पापा यानी मैट राइट मगरमच्छों को पकड़ने में एक्सपर्ट हैं और 20 साल के ज्यादा के वक्त से नॉर्दर्न टेरिटरी में काम करते हैं। उनके इंस्टा पर जानवरों के साथ बहुत सारी फोटो है। इंस्टा पर उनको 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments