Viral Video : खराब माइक्रोवेव ओवन को फिर इस्तेमाल करने का ये है तगड़ा Jugaad 

पहले नहीं देखा होगा ऐसा तरीका 

Viral Video – “जुगाड़” शब्द के बारे में आपको बेशक पता होगा। भारत विदेशों में अपने देशी जुगाड़ के लिए मशहूर है, लेकिन अब विदेशियों को भी इसमें पिछड़ने का कोई मौका नहीं दिया जा रहा है। हाल ही में, एक महिला का जुगाड़ वायरल हो रहा है जो इंटरनेट पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर हंसी के पागल हो रहे हैं। क्योंकि महिला ने अपना खराब हुआ लंच बॉक्स उसकी जगह गरम खाना बनाने के लिए माइक्रोवेव में इस्तेमाल कर दिया।

रीसाइक्लिंग का एक महत्वपूर्ण तरीका | Viral Video

यह वीडियो ‘इंस्टाग्राम’ पर ‘upworthy’ पेज पर साझा किया गया है। इसमें एक मजेदार तरीके से रीसाइक्लिंग का एक महत्वपूर्ण तरीका दिखाया गया है। वीडियो में न्यूयॉर्क के क्वींस में एक आलीशान घर में रहने वाली महिला नजर आती है, जो अपने पुराने माइक्रोवेव को लेटर बॉक्स में बदल दिया है। महिला अपने माइक्रोवेव को लेटर बॉक्स की जगह फिट करते हुए कहती है कि यहाँ लेटर और डाक रखे जा सकते हैं। इसे देखकर वीडियो बनाने वाली लड़की हंसती है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया | Viral Video 

इस अनोखे लेटर बॉक्स के वीडियो का सोशल मीडिया पर लोगों के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं, और इसे अब तक 44 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है। लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Source – Internet