Jugaad Wali Biryani : बिरयानी बनाने का ऐसा तगड़ा जुगाड़ सिर्फ हॉस्टल वाले ही कर सकते हैं 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Jugaad Wali Biryaniहॉस्टल में रहने वाले लोग अक्सर देसी जुगाड़ का सहारा लेते हैं। वहाँ आपको कई अनोखे और चौंकाने वाले दृश्य मिल सकते हैं, जैसे कि किसी कपड़ों की इस्त्री पर चाय बनाना या पानी गरम करने वाली रॉड का उपयोग सब्जी पकाने में। हाल ही में एक हॉस्टल में रहने वाली लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे पानी गरम करने की केतली में बिरयानी बनाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो पर नेटिजन्स विनोदी टिप्पणियाँ कर रहे हैं, जिसे सोशल मीडिया पर वायरलता मिल रही है।

हॉट वॉटर केतली का इस्तेमाल | Jugaad Wali Biryani

यह वीडियो ‘इंस्टाग्राम’ पर ‘उजाला मौर्य’ नामक युवती द्वारा साझा किया गया है, जो अपने “केटल किचन” के लिए प्रसिद्ध हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि इलेक्ट्रिक हॉट वॉटर केतली का इस्तेमाल केवल पानी उबालने के लिए किया जा सकता है, तो यह हैंडल आपको विचार करने पर मजबूर कर देगा। इन वीडियो में उसे केतली में चाय से लेकर पुलाव बनाते हुए देखा जा सकता है।

बिना कुकर के केतली में अंडा बिरयानी | Jugaad Wali Biryani

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बिना कुकर के केतली में अंडा बिरयानी बनाई जा सकती है। लड़की पहले केतली में सब्जियां डालकर उन्हें थोड़े पानी में पकाती हैं। उसके बाद, केतली में चावल डालती हैं। इसके बाद, उसे प्लेट में सजाकर परोसा जाता है। यह देसी जुगाड़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक इसे 3.2 करोड़ से अधिक बार देखा गया है। इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं।

लोगों ने केतली के इस उपयोग को देखकर हैरान हो रहे हैं और इस पर मजेदार टिप्पणियाँ कर रहे हैं।

Source – Internet  

1 thought on “Jugaad Wali Biryani : बिरयानी बनाने का ऐसा तगड़ा जुगाड़ सिर्फ हॉस्टल वाले ही कर सकते हैं ”

Comments are closed.