HomeUncategorizedViral Music World Update News : एआर रहमान के गानों के इस...

Viral Music World Update News : एआर रहमान के गानों के इस मैशअप में इंटरनेट वाइबिंग है, नेटिज़न्स चाहते हैं कि यह कभी खत्म न हो

Viral Music World Update News :

एआर रहमान के गानों के इस मैशअप में इंटरनेट वाइबिंग है, नेटिज़न्स चाहते हैं कि यह कभी खत्म न हो

रुझान

एआर रहमान के गीतों के संकलन में स्लमडॉग मिलियनेयर की जय हो और नायक: द रियल हीरो का शीर्षक ट्रैक सहित फुट-टैपिंग गाने शामिल हैं।

ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने कई गाने बनाए हैं जो हमारे दिल और दिमाग में उकेरे हुए हैं और हर बार जब हम उन्हें सुनते हैं तो सचमुच हमारे रोंगटे खड़े कर देते हैं।

हाल ही में, संगीत उस्ताद के दस प्रतिष्ठित गीतों का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया और अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैशप नेटिज़न्स के दिलों को छू रहा है और आप पर भी इसका समान प्रभाव हो सकता है। संभावना है कि आप इसे लूप पर सुन सकते हैं।

“10 इन 1 – एआरआर बर्थडे मिक्स,” नेल्विन कीज़ द्वारा जाने वाले एक उपयोगकर्ता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो का कैप्शन पढ़ें।

https://www.instagram.com/reel/CnB70NSDSER/?utm_source=ig_embed&ig_rid=912148d1-7587-43fb-869c-87f63a101003

उनके बायो के अनुसार, वह एक संगीतकार और एक ऑडियो इंजीनियर हैं। उपयोगकर्ता ने यह भी उल्लेख किया कि उसने एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता के साथ सहयोग किया, जो रहमानियन को पुनर्जीवित करता है।

इंस्टाग्राम यूजर ने जीवित किंवदंती का जन्मदिन मनाने के लिए अब वायरल मैशअप बनाया, और इसने इंटरनेट वाइबिंग छोड़ दी है। संकलन में स्लमडॉग मिलियनेयर के जय हो और नायक: द रियल हीरो के टाइटल ट्रैक सहित फुट-टैपिंग गाने शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular