HomeAutomobileAutoMobile world News : Sony Afeela EV प्रोटोटाइप का अनावरण CES...

AutoMobile world News : Sony Afeela EV प्रोटोटाइप का अनावरण CES 2023 में किया गया, जिसे Honda, IN PICS के साथ साझेदारी में बनाया गया……

AutoMobile world News :

Sony Afeela EV प्रोटोटाइप का अनावरण CES 2023 में किया गया, जिसे Honda: IN PICS के साथ साझेदारी में बनाया गया

चल रहे CES 2023 में, Sony ने एक नई हाई-टेक प्रोटोटाइप कार का अनावरण किया है जिसे वह Honda के साथ साझेदारी में ‘Afeela’ नाम से बनाएगी।

सोनी ने लास वेगास में सीईएस टेक शो में होंडा के साथ साझेदारी में एक नई हाई-टेक प्रोटोटाइप कार का अनावरण किया है।

वाहन, जिसे पहली बार अक्टूबर 2022 में घोषित किया गया था, लास वेगास, नेवादा में सीईएस में मंच पर चला गया और इसे अफिला कहा जाएगा।

सोनी और होंडा ने मार्च 2022 में अपने 50-50 संयुक्त उद्यम की घोषणा की, जहां ऑटो में होंडा की जानकारी और सोनी की इमेजिंग, नेटवर्क, सेंसर और मनोरंजन विशेषज्ञता का विलय हुआ।

वाहन का उत्पादन अमेरिका में होंडा के 12 संयंत्रों में से एक में होगा, क्योंकि इसे लॉन्च के लिए चुना गया था क्योंकि वहां इलेक्ट्रिक वाहन पहले से ही लोकप्रिय हैं।

जापान होंडा के घरेलू बाजार के रूप में दूसरे स्थान पर आया, और यूरोप सहित अन्य बाजारों का अनुसरण किया जाएगा, लेकिन कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है।

https://twitter.com/rushlane/status/1610935565545009152/photo/1

सोनी होंडा मोबिलिटी के सीईओ यासुहाइड मिज़ुनो ने कहा कि कंपनी को 2025 की पहली छमाही में प्री-ऑर्डर लेने और 2026 के वसंत में उत्तरी अमेरिका में ग्राहकों को पहली कार देने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular