HomebollywoodBollywood Viral Movie Record : बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी टिकट काउंटरों...

Bollywood Viral Movie Record : बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी टिकट काउंटरों पर बड़ी संख्या में भीड़ करती हैं, हाउसफुल चलती हैं

Bollywood Viral Movie Record :

बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी टिकट काउंटरों पर बड़ी संख्या में डिलीवरी करती हैं, हाउसफुल चलती हैं

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, बालकृष्ण और श्रुति हासन अभिनीत ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

हैदराबाद: नंदामुरी बालकृष्ण के प्रशंसकों के लिए यह उत्सव का समय था, क्योंकि टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता गुरुवार को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ की रिलीज के लिए हैदराबाद के एक थिएटर में पहुंचे. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन दुनिया भर में 32-25 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान लगाया है।

यह आसानी से दो तमिल दिग्गजों – विजय-स्टारर वरिसु और अजित-स्टारर थुनिवु द्वारा पहले दिन के योग को पार कर गया, प्रत्येक ने क्रमशः 26.5 करोड़ रुपये और 26 करोड़ रुपये कमाए।

https://twitter.com/agk4444/status/1611384874446852097/photo/1

वीरा सिम्हा रेड्डी 2021 की अखंड के बाद से बालकृष्ण की पहली फिल्म है। तेलुगु एक्शन-थ्रिलर फिल्म में बालकृष्ण दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म को दुनिया भर में 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और तेलुगु भाषी क्षेत्र के सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही है।

गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म निर्माताओं ने वादा किया कि बाल्या, जैसा कि बालकृष्ण लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं, कभी न देखी गई धमाकेदार सामूहिक और एक्शन से भरपूर भूमिका में दिखाई देंगे। बड़े कलाकारों में कॉलीवुड से वरलक्ष्मी सरथकुमार और सैंडलवुड से दुनिया विजय शामिल हैं।

निर्माताओं को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, जिसमें एस थमन का संगीत है। मास मोगाडु और जय बलय्या के गाने और पावर-पंच डायलॉग्स और इंटेंस एक्शन के साथ फिल्म के ट्रेलर को पहले ही प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है। ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ में ऋषि पंजाबी की छायांकन है और इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवीन नूली द्वारा संपादित किया गया है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि यह बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का जरिया साबित होगी। वे संक्रांति की छुट्टियों के दौरान बड़े पैमाने पर संग्रह की उम्मीद करते हैं। ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ मेगास्टार चिरंजीवी की ‘वॉल्टेयर वीरय्या’ से टकरा रही है, जो शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular