HomeUncategorizedAutomobile Viral Update : Tata Curvv कूप एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2023...

Automobile Viral Update : Tata Curvv कूप एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2023 में निकट-उत्पादन की आड़ में प्रदर्शित किया गया, देखें वीडियो

Automobile Viral Update :

Tata Curvv कूप एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2023 में निकट-उत्पादन की आड़ में प्रदर्शित किया गया: देखें वीडियो

Auto Expo 2023 में प्रदर्शित Tata Curvv में 2022 में अनावरण के बाद से बहुत सारे बदलाव देखे गए हैं; यहां हम आपको फर्स्ट लुक वीडियो में इसके नए अपडेटेड डिजाइन का विवरण दिखाते हैं।

Tata Motors ने Auto Expo 2023 में Tata Curvv कॉन्सेप्ट को प्रदर्शित किया, जो भारतीय वाहन निर्माता के पवेलियन के मुख्य आकर्षण में से एक है। कार 2022 में सामने आई थी लेकिन पूरी तरह से एक अवधारणा थी। हालांकि, इस बार, मॉडल के आसपास कुछ बदलावों के साथ कार उत्पादन के करीब लगती है। इन बदलावों में सबसे अहम है पावरट्रेन में बदलाव। मॉडल को पहले एक इलेक्ट्रिक वाहन के रूप में प्रदर्शित किया गया था, अब भारत में उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च होने पर टर्बो-पेट्रोल इंजन प्राप्त करने का एक मौका है। यहां हमारे पास ऑटो एक्सपो में Tata Motors द्वारा प्रस्तुत Tata Curvv का विस्तृत वॉकअराउंड वीडियो है। अधिक जानकारी के लिए वीडियो में ट्यून करें।

कर्वव के अलावा, टाटा मोटर्स ने ऑटो एक्सपो 2023 में कई यात्री वाहनों का प्रदर्शन किया है। मॉडल में टाटा पंच आईसीएनजी, टाटा अल्ट्रोज़ आईसीएनजी, टाटा अल्ट्रोज़ रेसर संस्करण, टाटा अविन्या कॉन्सेप्ट, टाटा हैरियर ईवी कॉन्सेप्ट, टाटा सिएरा ईवी कॉन्सेप्ट जैसे वाहन शामिल हैं। , और ऐसे कई और वाहन। हालाँकि, Tata Curvv अपने शार्प डिज़ाइन और रेड पेंट स्कीम के कारण सबसे अलग है जो ध्यान आकर्षित करती है। इसके अलावा, SUV का बॉडी डिज़ाइन कंपनी के भविष्य के SUV डिज़ाइनों की ओर संकेत करता है जो शरीर के चारों ओर भविष्य के तत्वों के साथ एक बीहड़ और प्रभावशाली व्यक्तित्व बनाए रख सकता है।

https://twitter.com/AyushmannChawla/status/1613544777932505089/photo/1

Tata Motors ने प्रदर्शित अधिकांश वाहनों के विवरण पर चुप्पी साध रखी है, और Curvv के साथ भी ऐसा ही है। हालांकि, इस कार के साथ पेट्रोल और ईवी वर्जन होंगे। इन दोनों संस्करणों में, डिज़ाइन में मामूली बदलाव पावरट्रेन के अनुरूप होने की उम्मीद की जा सकती है।

इसके अलावा, EV संस्करण को कंपनी की जनरेशन 2 EV आर्किटेक्चर मिलने की उम्मीद है जिसका उपयोग कई बॉडी टाइप और पावरट्रेन विकल्पों के लिए किया जा सकता है। जो कुछ भी हो, टाटा मोटर्स निश्चित रूप से बाजार में आने से पहले उत्पाद को प्रचारित करने में सफल होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular