HometrendingViral Dance Video - नाचते नाचते धरती में समा गए 25 स्टूडेंट, रोंगटे...

Viral Dance Video – नाचते नाचते धरती में समा गए 25 स्टूडेंट, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो  

Viral Dance Videoसोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो काफी मेजदार होते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जिन्हे देख कर रोंगटे खड़े हो जाते है। अक्सर आपने शादियों पार्टियों में आपने सुना होगा की हम धरती फाड़ डांस करेंगे लेकिन ये बात सच हो गई है।

दरअसल  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की कुछ स्टूंडेंट्स का ग्रुप पार्टी करते हुए नजर आ रहा है। अब स्टूडेंट्स डांस में इतने खो जाते है और उनमे इतना जोश आ जाता है की अचानक उनके डांस से नीचे  का फ्लोर टूट जाता है और वो  अंदर समा जाते हैं।  होते वहां का माहौल बदल जाता है। 

स्टूडेंट्स की पार्टी में हुआ हादसा(Viral Dance Video) 

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि ग्रेजुएशन की पार्टी के दौरान कई स्टूडेंट शामिल हुए और खुशी में डांस करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन इस वक्त ऐसा हादसा हुआ जिसमें कई लोग घायल हो गए.

Also Read – Bhopal Nagpur Highway – बरेठा घाट में लोहे और परचुन से भरा ट्रक पलटा, एनएच पर लगा जाम

पोस्ट में मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना पेरू के सैन मार्टिन की है. यहां पर दो दर्जन से अधिक स्टूडेंट ग्रैजुएट का जश्न मनाने के लिए उछल-कूद कर डांस कर रहे हैं, लेकिन किसी को नहीं मालूम था कि अगले ही पल क्या होने वाला है. ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान जमीन धंसने से 25 स्टूडेंट्स डांस करते समय एक सिंकहोल में गिर गए.

Video देख कर उड़ गए होश(Viral Dance Video) 

चौंकाने वाले लाइव फुटेज को देखने के बाद लोगों के होश फाख्ता हो गए. इंस्टाग्राम पर pop_o_clock नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और लोगों को आगाह किया कि ऐसी जगहों पर सभंलकर रहे. इस घटना में कितने लोग घायल हुए और आगे क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं पता चली, लेकिन जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा, उसके होश उड़ गए.

Also Read – Optical Illusion Challenge – आपको दिखा क्या चट्टानों के बीच खूंखार जानवर, नहीं ढूंढ पा रहे लोग

अभी तक इस वीडियो को 28 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि किसी को चोट नहीं पहुंची होगी. इन सभी युवाओं के लिए भयानक अनुभव.”

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular