Viral Bollywood Actress Photos : तमन्ना भाटिया ने लगाई सोशल मीडिया में आग ,देखे फोटोज। …..

Viral Bollywood Actress Photos :

तमन्ना भाटिया को लगता है पुरुष कलाकार अंतरंग दृश्यों को लेकर अधिक असहज होते हैं; यहाँ पर क्यों!

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में फिल्मों में अंतरंग दृश्यों की शूटिंग के बारे में बात की। उनके मुताबिक, ऐसे सीन के दौरान पुरुष ज्यादा असहज होते हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि पुरुष इंटीमेट सीन को लेकर ज्यादा अजीब होते हैं क्योंकि उन्हें इस बात की भी चिंता रहती है कि महिला कैसा महसूस करने वाली है.

उनके अनुसार, यह मूल रूप से समझने के बारे में है कि अभिनेता सिर्फ इंसान हैं और यह पुरुषों या महिलाओं के बारे में नहीं है।

https://www.instagram.com/p/Cne5ZuJvBCD/

भूमि पेडनेकर, जो साक्षात्कार का एक हिस्सा भी थीं, ने याद किया कि उन्होंने ‘लस्ट स्टोरीज़’ में नील भूपलम के साथ एक ‘फुल थ्रोटल’ सेक्स सीन किया था और वह इससे गुजरने को लेकर घबराई हुई थीं। अभिनेत्री ने निर्देशक ज़ोया अख्तर द्वारा दिखाई गई संवेदनशीलता को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने नील के साथ सीमाओं के बारे में बातचीत की।

इससे पहले, एक अन्य साक्षात्कार में, अभिनेताओं ने उद्योग में वेतन असमानता के मुद्दे पर भी बात की थी। भूमि के मुताबिक, हीरो की फीस के मुकाबले फीमेल ऐक्टर्स को महज एक फीसदी फीस दी जाती है। तमन्ना ने कहा कि इससे लड़ने के लिए उनके लिए एक मजबूत बाजार बनाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है।

Leave a Comment