HometrendingLakhon Ka Fraud - महिलाओं के नाम पर खाते खोलकर लाखों की...

Lakhon Ka Fraud – महिलाओं के नाम पर खाते खोलकर लाखों की ठगी

वसूली के लिए महिलाओं पर बैंक बना रहे हैं दबाव, महिलाओं ने एसपी से की गई कार्यवाही करने की मांग

Lakhon Ka Fraud – चिचोली(राजेंद्र दुबे) – क्षेत्र में इन दिनों महिलाओं को रोजगार की राह दिखा कर सीधे-साधे ग्रामीण महिलाओं को गुमराह कर राशि हड़पने के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला चिचोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नसीराबाद का है जहां एक गांव के व्यक्ति द्वारा ग्रामीण महिलाओं को रोजगार दिलाने के नाम पर समूह बनाकर महिलाओं के नाम से स्वीकृत 8 लाख रुपए हड़प लिए।

अब महिलाओं से वसूली की जा रही है। महिलाओं ने थाना प्रभारी एवं पुलिस अधीक्षक से राशि हड़पने वाले युवक पर कार्रवाई करने की मांग की है। महिलाओं ने बताया कि क्षेत्र की करीब 20 महिलाओं से करीब 15 लाख रुपए की ठगी की गई है।

Also Read – Shweta Tiwari Video – बेशरम रंग पर Shweta Tiwari के डांस मूव्स, देख कर सब हुए हैरान 

ऐसी की ठगी(Lakhon Ka Fraud)

ग्राम नसीराबाद की  देवकी धुर्वे, सावित्री उईके, सीमा उईके , बसंती पंद्राम, सोमती कडोपे, सोनी इवने, सुगरती कुमरे की ग्रामीण महिलाओं ने  बताया कि ग्राम नसीराबाद के युवक ने रोजगार दिलाने के नाम से महिला समूह बनाकर आधार कार्ड राशन कार्ड एवं जरूरी दस्तावेज जमा कर भारत बैंक, ग्रामीण कुटा बैंक से लोन ले लिया  जिसके बाद एटीएम बनवा कर  एवं मशीन में अंगूठा लगवा कर लाखों रुपए की राशि हड़प ली।

यह राशि लाखों में है अब मजदूरी करने वाली ग्रामीण महिलाएं से वसूली करने का तगादा किया जा रहा है।

वसूली के लिए बैंक बना रहे दबाव(Lakhon Ka Fraud)

बैंक अधिकारियों द्वारा महिलाओं को नौकरी कर या मकान बेचकर पैसा जमा करने के लिए तकादा किया जा रहा है। महिलाओं ने समस्या को  देखते  पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर  नसीराबाद के युवक नितेश धुर्वे  के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने एम राशि वसूलने को लेकर ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

Also Read – देखें Video – प्यास से परेशान गिलहरी ने हाथ जोड़ कर माँगा पानी, फिर बड़े प्यार से पिया  

ग्राम नसीराबाद की  देवकी धुर्वे, सावित्री उईके, सीमा उईके , बसंती पंद्राम, सोमती कडोपे, सोनी इवने, सुगरती कुमरे सहित अन्य महिलाओं का कहना है उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। वह कैसे कर्ज जमा करेंगी उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

एसपी से की आरोपी पर कार्यवाही की मांग(Lakhon Ka Fraud)

महिलाओं ने उनके साथ धोखाधड़ी करने वाले नसीराबाद के ही युवक नितेश धुर्वे पर सख्त कार्यवाही कर उसी से राशि की वसूली करने की मांग पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद से की है। महिलाओं ने कहा कि वह बेहद गरीब परिवार से हैं और जैसे-तैसे अपना परिवार चल रही है। इतनी बड़ी राशि वह जमा नहीं कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular