HomebollywoodViral Bollywood Movie Leaked Photos : सैम बहादुर की शूटिंग फिर से...

Viral Bollywood Movie Leaked Photos : सैम बहादुर की शूटिंग फिर से शुरू करने के बाद विक्की कौशल ‘सिटी नंबर 10’ के लिए रवाना हो गए……..

Viral Bollywood Movie Leaked Photos :

सैम बहादुर की शूटिंग फिर से शुरू करने के बाद विक्की कौशल ‘सिटी नंबर 10’ के लिए रवाना हो गए

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला (RSVP) द्वारा निर्मित, ‘सैम बहादुर’ भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की कहानी है, जिसमें विक्की मुख्य भूमिका में हैं और सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेता विक्की कौशल गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए एक अज्ञात स्थान पर रवाना हो गए। इंस्टाग्राम पर विक्की ने एक तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “टचडाउन सिटी नंबर 10… सैम से दोबारा मिलने का समय!”

https://www.instagram.com/p/CnTTWHSIPKs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=081527a5-719d-4cdd-a60e-14a866e609d7

तस्वीर में विक्की को एक प्लेन के अंदर बैठे और ग्रे हुडी, ब्लैक शेड्स और ब्लैक कैप पहने देखा जा सकता है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला (RSVP) द्वारा निर्मित, ‘सैम बहादुर’ भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ की कहानी है, जिसमें विक्की मुख्य भूमिका में हैं और यह 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। विक्की द्वारा तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स से भर दिया।

Viral Bollywood Movie Leaked Photos : सैम बहादुर की शूटिंग फिर से शुरू करने के बाद विक्की कौशल ‘सिटी नंबर 10’ के लिए रवाना हो गए…..

“ब्लॉकबस्टर लोडिंगगैग,” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की।

एक अन्य फैन ने लिखा, “विक्की हॉट कौशल।”

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र जारी किया था जिसमें वह एक वर्दी पहने और अपने सैनिकों के बीच से गुजरते हुए दिखाई दे रहे थे क्योंकि वे बाहर निकलने का रास्ता बना रहे थे। फिल्म के बारे में बात करते हुए, मेघना ने पहले कहा था, “आखिरकार, व्यापक शोध, लेखन, विचार-मंथन और कठोर तैयारी के वर्षों के बाद, ‘सैम बहादुर’ आखिरकार फ्लोर पर आ गई है। सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी। बहादुरी, साहस, दृढ़ संकल्प और धार्मिकता का जीवन। वे उसके जैसा आदमी नहीं बनाते

विक्की ने भी अपनी फीलिंग्स शेयर कीं। उन्होंने कहा, “मैं एक वास्तविक जीवन के नायक और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जिसे आज भी हमारे देश में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है और प्यार किया जाता है। एक अभिनेता के रूप में सीखने और वापस लेने के लिए बहुत कुछ है। तैयारी की मात्रा के साथ और कड़ी मेहनत, पूरी टीम ने लगाई है। मुझे यकीन है कि दर्शक आज के भारत को बनाने के लिए सैम की मंत्रमुग्ध करने वाली यात्रा को देखने के लिए रोमांचित होंगे।

सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी फिल्म का हिस्सा हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular