spot_img
HometrendingVideshi batakar thage paise : खुद को विदेशी बताकर ठगे 40 हजार...

Videshi batakar thage paise : खुद को विदेशी बताकर ठगे 40 हजार रु.

दो प्रतिष्ठानों पर दिया ठगी को अंजाम

मुलताईVideshi batakar thage paise नगर में तीन ठगों ने स्वयं को विदेशी बताते हुए दो प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर इंडियन करंसी देखने का कहा। जब उसे इंडियन करंसी दिखाई तो बातों में उलझाकर ठग ने दो लोगों ने करीब 40 हजार रुपए ठग कर रफू चक्कर हो गया है। इससे पूर्व भी ऐसी ही एक घटना चिरापाटला पेट्रोल पंप भी घटित हुई थी। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो लोगों से ठगे 40 हजार रु.

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय करेंसी देखने के नाम पर मुलताई में एक दूध विक्रेता से लगभग 25 हजार एवं एक एजेंसी संचालक के कर्मचारी से लगभग 15 हजार रु. की ठगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 3 लोग खुद को दुबई का निवासी बता रहे थे एवं दूध विक्रेता दीपक शिवहरे की दुकान में कोल्ड्रिंक लेने गए थे। वहां दीपक एवं उनकी माता जी सुनीता शिवहरे दुकान पर थी। इसी दौरान अपने आपको दुबई का निवासी बताने वाले युवक ने भारत की करेंसी देखने की इच्छा जाहिर की।

ऐसे ठगे रुपए

दीपक शिवहरे की माताजी ने लगभग 50 हजार रु की गड्डी उन्हें दिखाई। इस गड्डी में 2000, 500 के नोट थे। इसके बाद जब दुबई निवासी व्यक्ति ने उन्हें पैसे वापस लौटा दिए और चले गए। बाद में जब पैसे गिने तो लगभग 25 हजार रु उसमें कम थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। इस पूरे मामले की शिकायत मुलताई पुलिस से की गई है। पुलिस द्वारा मामले में छानबीन की जा रही है। दीपक ने बताया कि उनकी दुकान पर मुलताई की विशाल एजेंसी के कर्मचारी पवन भी था। तीनो युवकों ने उनसे भी भारत की करेंसी देखने के नाम पर लगभग 15 हजार रुपए उड़ा दिए। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक दुकान से रफूचक्कर हो गए। बाद में उन्हें बहुत ढूंढा गया, लेकिन वह किसी को मिल नहीं पाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular