spot_img
Hometrendingmovie trailer : अक्षय कुमार ने दिया फैंस को सप्राइस इस तारीख...

movie trailer : अक्षय कुमार ने दिया फैंस को सप्राइस इस तारीख को, रक्ष्बंधन ,का ट्रेलर होगा रिलीज़

movie trailer:अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है। ऐसे में उन्होंने मुझे बताया कि ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर कब आएगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘रक्षा बंधन’ इस साल राखी उत्सव के साथ रिलीज होगी और खास बात यह है कि अक्षय कुमार और आमिर खान की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी। जी हां, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ अगस्त 2022 में एक साथ रिलीज होगी। आपको बता दें कि ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर कब दस्तक देगा।

अक्षय कुमार ने दिया फैंस को सप्राइस

कब रिलीज होगा ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर?

‘रक्षाबंधन’ को लेकर अक्षय कुमार ने लिखा एक पोस्ट, बहनों को जाना जाता है, बहन और भाई का रिश्ता अटूट प्यार का रिश्ता होता है। हम इस रिश्ते को लेकर दुनिया भर के लोगों के लिए फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ला रहे हैं। जिसका ट्रेलर 21 जून 2022 को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ के दो पोस्टर अंग्रेजी और हिंदी में भी शेयर किए हैं. इसमें वह अपनी बहनों को गले लगाते नजर आ रहे हैं

आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा लंबे समय से चर्चा में है, जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप के लिए एक हिंदी आधारित फिल्म है। पिछले कुछ सालों से आमिर खान इस काम में लगे हुए हैं और इसी साल 11 अगस्त 2022 को इसे सिनेमाघरों में पेश करेंगे. लेकिन अक्षय कुमार का गाना ‘रक्षा बंधन’ भी इसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगा. देखना होगा कि अक्षय कुमार या आमिर खान अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलेंगे या बॉक्स ऑफिस पर यह बड़ा विवाद देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular