Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingVideo : उफनती नदी मे फसे लोग, सूखे पेड़ का लिया सहारा,...

Video : उफनती नदी मे फसे लोग, सूखे पेड़ का लिया सहारा, लोगों ने रस्सी डाल कर निकाला बाहर

बैतूल{Video} – डूबते को तिनके का सहारा कहावत उस समय चरितार्थ हो गई जब छोटा महादेव भोपाली दर्शन करने गए श्रद्धालु सुखी पहाड़ी नदी पार करके दूसरी ओर जा रहे थे तभी अचानक नदी मे बाढ़ आ गई और नदी पार कर रहे लोग नदी मे ही फस गए और वही मौजूद सूखे पेड़ का सहारा लेकर अपनी जान बचाई।

जिले के घोड़ाडोंगरी विकासखंड में स्थित छोटा महादेव भोपाली में सावन साेमवार पर पूजा करने के लिए पहुंचे आधा दर्जन से अधिक लोग पहाड़ी नदी में बाढ़ आ जाने के कारण बीच में फंस गए। नदी के बीच में सूखा पेड़ पड़ा हुआ था जिस पर चढ़कर सभी ने अपनी जान बचाई।

नदी में तेजी से बढ़ रहे पानी के कारण सभी चीख पुकार लगाने लगे। भोपाली में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे सैकड़ों लोग नदी के बीच फंसे लोगों को बचाने के लिए गुहार लगाते रहे।

ग्रामीणों ने रस्सी का इंतजाम किया और उसके सहारे सभी फंसे हुए लोगों को सुरक्षित किनारे पर पहुंचाया। छोटा महादेव में सावन साेमवार होने के कारण बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। आसपास के क्षेत्र में सुबह से हो रही तेज वर्षा के कारण छोटा महादेव के पास से गुजरने वाली पहाड़ी नदी में अचानक पानी बढ़ गया।

इसी दौरान कुछ लोग नदी पार कर दूसरे किनारे पर जा रहे थे। बीच में पहुंचते ही पानी की स्तर बढ़ गया। नदी पार करने वाले घबरा गए और बीच में बहकर आए एक सूखे पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। कुछ साहसिक लोगों ने तत्काल ही रस्सी लाकर पेड़ से बांधी और उसके बाद सभी को सुरक्षित नदी से बाहर निकाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments