Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingVideo : सालबर्डी दर्शन करने गए श्रद्धांलुओं का वाहन तेज बहाव मे...

Video : सालबर्डी दर्शन करने गए श्रद्धांलुओं का वाहन तेज बहाव मे बहा, वीडियो वायरल

आठनेर{Badh me bahi gadi} (चाणक्य राखड़े): जिले से लगातार 2 दिन से हो रही बारिश से सभी नदी नाले उफान पर है ऐसे मे हमें सावधानी बरतना चाहिए।

श्रावण मास के आखिरी सोमवार को थाना क्षेत्र के सालबर्डी स्थित शिव धाम में दर्शन करने आए लोगों का चार पहिया वाहन टाटा सुमो बाढ़ की चपेट में आया और तेज बहाव होने के कारण गाड़ी नदी में बह गई।

वहां मौजूद स्थानीय ग्रामीण सागर ठाकुर ने बताया कि घटना आज शाम 4:30 बजे की है जहां पर चांदूर बाजार से 9 लोग श्रावण मास के आखिरी सोमवार को बाबा भोलेनाथ के शिव धाम सालबर्डी में दर्शन करने आए थे क्योंकि क्षेत्र में लगातार कल से मूसलाधार बारिश हो रही है और दर्शनार्थियों द्वारा अपने टाटा सूमो वाहन को गंगा मेल पुल के पास सड़क पर खड़ी कर के दर्शन करने चले गए थे वहीं बारिश के कारण आई बाढ़ की चपेट में आ जाने से टाटा सूमो वाहन नदी में बह गया।

जिसका वीडियो लोगों ने बनाया और वह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया घटना में घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा गाड़ी को निकालने का प्रयास किया जा रहा है जो कि आगे जाकर गांव के पास एक पुलिया के पास फर्स्ट कर पड़ी है वहीं ग्रामीणों ने यह भी बताया कि 4 दिन पहले भी बाढ़ में तो मोटरसाइकिल बाढ़ में बह गई

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments