HometrendingTruck Chor Giraftar : कंडेक्टर ने चुराया था ट्रक, गंज पुलिस ने...

Truck Chor Giraftar : कंडेक्टर ने चुराया था ट्रक, गंज पुलिस ने पकड़ी 85 लाख की चोरी

गुजरात में पकड़ाया एल्यूमिनियम से भरा ट्रक

बैतूल- Truck Chor Giraftar – जिस ट्रक पर कंडेक्ट्री का कार्य करता था उसी ट्रक को अपने साथियों के साथ मिलकर चुरा लिया। ऐसा ही एक मामला बैतूल में सामने आया है जिसमें ट्रक पर कंडेक्ट्री का कार्य करने वाला कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ 85 लाख रुपए के एल्यूमिनियम से भरा ट्रक चुरा लिया था। गंज पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है और गुजरात से एल्यूमिनियम सहित ट्रक बरामद कर लिया है। इसके अलावा दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

गंज थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश ने बताया कि 20 अगस्त को गंज में आबकारी कार्यालय के सामने खड़ा एल्यूमिनियम से भरा ट्रक चोरी चला गया था। इस मामले में ट्रक मालिक राजेश वराठे की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले की जानकारी एसपी सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी को दी गई और उनके मार्गदर्शन में टीम गठित की गई। जिसमें एएसआई रामस्वरूप रघुवंशी, आरक्षक सुभाष बघेल, शिवेंद्र तोमर शामिल थे। इसके अलावा सबइंस्पेक्टर क्षत्रपाल धुर्वे ने चोरी पकडऩे में सायबर की मदद ली। यह ट्रक एल्यूमिनियम लेकर रायपुर से नागदा जा रहा था। ट्रक डाइवर की ससुराल आमला में होने के कारण उसने ट्रक को बैतूल में खड़ा करके ससुराल चला गया। ट्रक का कंडेक्टर किल्लौद गांव का निवासी था वह भी अपने गांव चला गया।

पुलिस ने खंगाले ट्रोल और बेरियर

पुलिस ने बैतूल से बाहर जाने वाले रास्तों पर सर्च किया। सबसे पहले मोहदा रोड पर फारेस्ट बैरियर पर ट्रक की एंट्री मिली। इसके बाद खरगौन के नवग्रह चौराहे पर सीसीटीसी फुटेज और अलीराजपुर के नांदपुर कुच्छी टोलप्लाजा पर ट्रक की एंट्री मिलने के बाद पुलिस इसी रास्ते पर आगे बढ़ती गई। बडोदरा गुजरात में तलाश की गई। उसके अलावा अहमदाबाद रोड पर टोल प्लाजा पर ट्रक की एंट्री मिली। इन्हीं सब सुराग के बाद पुलिस बगोदरा चौकड़ी जिला अहमदाबाद गुजरात पहुंची जहां ट्रक सहित एल्यूमिनियम को बेचने का प्रयास किया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को एल्यूमिनियम को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

कंडेक्टर ही निकला चोर

पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया उनमें शिवप्रसाद तुमराम निवासी बघवाड़, शिवा वाडिवा निवासी किल्लौद एवं तीसरा आरोपी लल्ला अहाके फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि शिवा वाडिवा इसी ट्रक पर कंडेक्टरी का कार्य करता था। ड्राइवर के जाने के बाद उसने अपने साथियों के साथ योजना बनाई और ट्रक लेकर चला गया। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular