Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलTransfer : अनुराग प्रकाश गंज,अजय सोनी आठनेर के प्रभारी बने, पुलिस विभाग...

Transfer : अनुराग प्रकाश गंज,अजय सोनी आठनेर के प्रभारी बने, पुलिस विभाग में तबादले

बैतूल– पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है ।

एसपी सिमाला प्रसाद ने कई पुलिस अधिकारियों के तबादले किये है । इसमें कई थाना प्रभारी इधर से उधर किए गए हैं। इनमें कुछ जहां लंबे समय से पदस्थ थे वहीं कुछ को हाल ही में जिम्मेदारी मिली थी। इस फेरबदल में कई इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर प्रभावित हुए हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार बोरदेही थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश को गंज थाने का प्रभारी बनाया गया है। वर्तमान गंज थाना प्रभारी सतीश अंधमान को भैंसदेही थाना प्रभारी बनाया गया है। इधर भैंसदेही में लंबे समय से पदस्थ तरून्नुम खान को चिचोली थाने की कमान सौंपी गई है। जबकि चिचोली टीआई अजय सोनी को आठनेर भेजा गया है।

आठनेेर थाना प्रभारी जयंत मार्सकोले को बोरदेही की कमान सौंपी गई है। गंज टीआई रहीं और वर्तमान में लाईन में पदस्थ टीआई प्रज्ञा शर्मा को सांईखेड़ा और यहां के थाना प्रभारी मुकेश ठाकुर को बीजादेही भेजा गया है। इसी तरह पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी राहुल रघुवंशी को सारनी थाना पदस्थ किया गया है।

वहीं घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी रवि शाक्य को पाथाखेड़ा का नया चौकी प्रभारी बनाया है। उपनिरीक्षक नेपाल सिंह को घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी की कमान सौंपी गई है। एसपी सिमाला प्रसाद ने शुक्रवार शाम को कुछ थाना प्रभारियों को स्थानांतरित किए जाने की पुष्टि की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments