मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच! लड़के ने ढूंढा अनोखा समाधान, हैरान रह गए यूज़र्स

मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच! लड़के ने ढूंढा अनोखा समाधान, हैरान रह गए यूज़र्स, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक चतुर हैक दिखाया गया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया अप्रत्याशित है, और आप कभी नहीं जानते कि लोगों का ध्यान किस ओर आकर्षित होगा। हमने कारों से लेकर हेलीकॉप्टरों में बदली गई ईंटों से बने कूलर तक सब कुछ देखा है। अब, एक और सरल उपाय सामने आया है जो आपको आश्चर्यचकित और प्रभावित दोनों कर देगा।

ये भी पढ़े- Desi Jugaad: खोली आलमारी निकला कुछ ऐसा जिसे देख उड़ जायेगे आपके भी होश, देखे वीडियो

इस वायरल वीडियो में, एक व्यक्ति टूटी हुई टच स्क्रीन वाले मोबाइल फोन का उपयोग करने की एक शानदार तरकीब दिखाता है। 25 सेकंड की क्लिप की शुरुआत व्यक्ति द्वारा क्षतिग्रस्त फोन को दिखाते हुए और यह पूछते हुए होती है, “आप इस फोन का उपयोग कैसे करते हैं?” वह स्क्रीन पर अपनी उंगली घुमाता है, जिससे इसकी टूटी हुई स्थिति उजागर होती है। फिर, वह टाइप सी कनेक्टर का उपयोग करके एक छोटे माउस को फोन से जोड़ता है और इसे आसानी से उपयोग करना शुरू कर देता है। वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति समाधान की सरलता पर आश्चर्यचकित हो जाता है।

देखे वीडियो-

वीडियो को @Muskan_nnn ने X पर पोस्ट किया है, साथ में एक हंसी वाला इमोजी और कैप्शन है, “भारतीय…” जब तक यह खबर लिखी गई, तब तक वीडियो को 600,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका था और 11,000 से ज़्यादा लाइक मिल चुके थे। इस पर “यह कमाल का जुगाड़ है,” “सिर्फ़ भारत में,” और “उच्च-स्तरीय जुगाड़” जैसी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस रचनात्मक समाधान के बारे में आपके क्या विचार हैं? टिप्पणियों में अपनी राय साझा करें!

1 thought on “मोबाइल स्क्रीन टूटने से काम नहीं कर रहा था टच! लड़के ने ढूंढा अनोखा समाधान, हैरान रह गए यूज़र्स”

Comments are closed.