HometrendingCobra Aur Bandar Ka Video - नागराज को बंदर के कर दिया...

Cobra Aur Bandar Ka Video – नागराज को बंदर के कर दिया परेशान, किया बुरा हाल  

Cobra Aur Bandar Ka Videoसोशल मीडिया पर सांपो से जुड़े कई वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं जिनमे से कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं। इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक दम ही हटके है ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा असल में ये वीडियो सांपो के दुनिया के बादशाह किंग कोबरा और बन्दर से जुड़ा हुआ है।

ऐसे तो सांपो का नाम सुनते ही अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं उसमे भी अगर किंग कोबरा से पाला पड़ जाए तो फिर तो बस भगवान को याद कर लेना चाहिए। इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक किंग कोबरा को बंदर उसकी पूँछ से पकड़ कर खींचता है। और बाद में उसका फन पकड़ कर बैठ जाता है। 

Also Read – Magarmach Ka Video – फिसलते ही मगरमच्छ के जबड़े में पहुंचा डॉगी, Video ने उड़ाए होश  

Cobra से नहीं घबराया बंदर | Cobra Aur Bandar Ka Video 

आराम से बैठे किंग कोबरा पर बन्दर अचानक आ कर हमला कर देता है, वीडियो देख कर साफ़ नजर आ रहा है की बंदर कोबरा से जरा भी खौफ नहीं खाता है। जबकि बंदर का यूँ अचानक आना कोबरा के लिए मुसीबत बन जाता है। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं की बंदर ने कोबरा का हाल बेहाल कर दिया है।  

King Cobra का किया बुरा हाल | Cobra Aur Bandar Ka Video 

जैसे ही बन्दर नागराज के पास पहुँचता है तो वो सीधा उसकी पूँछ पकड़ कर उसे दूसरी ओर सरका देता है। वीडियो में आगे आप देखेंगे की सांप को भी गुस्सा आ जाता है लेकिन जैसे ही कोबरा आक्रामक होता है तो बन्दर जा कर उसक फन पकड़ का बैठ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा ने जैसे ही उसे डसने के लिए अपना फन उठाया बंदर ने तुरंत उसे थप्पड़ जड़ दिया.

Also Read – Anjali Arora Video – इमोशनल हुईं Anjali Arora, जानिए आखिर क्यों बहाए आंसू  

Cobra की मदद करने आया दूसरा सांप | Cobra Aur Bandar Ka Video 

वीडियो को  beautiful_new_pix wild_animal_pix नाम के इंस्टाग्राम पर अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तभी दूसरा सांप बंदर पर हमला करने के लिए पहुंच गया. मगर बंदर की फुर्ती के सामने उसने भी हथियार डाल दिए. बंदर उसे भी परेशान करना शुरू कर दिया. बंदर और सांप की लड़ाई पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular